Corona_UpdatesHazaribaghJharkhand

हजारीबाग में ऑक्सीजन रेगुलेटर की उपलब्धता के लिए सदर विधायक ने की पहल

आरएसएस को सौंपा 25 रेगुलेटर

Hazaribag: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में हजारीबाग में ऑक्सीजन सिलेंडर और रेगुलेटर की भारी किल्लत को बहुत हद तक दूर करने का प्रयास हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने किया.

इससे पूर्व विधायक के द्वारा 20 ऑक्सीजन सिलेंडर मंगाकर जरूरतमंद मरीजों को बड़ी राहत पहुंचाई गयी और अब मंगलवार को उन्होंने ऑक्सीजन रेगुलेटर की किल्लत को देखते हुए जरूरतमंद मरीजों को आसानी और सहज़ तरीके से रेगुलेटर उपलब्ध हो इसके लिए ना सिर्फ पहल की बल्कि आपातकालीन स्थिति में फ्लाइट के जरिए मुंबई से 25 ऑक्सीजन रेगुलेटर मंगवाये.

advt

मंगाये गये यह ऑक्सीजन रेगुलेटर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने इसके सहज संचालन हेतु इसे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, हजारीबाग शाखा को सौंपा.

इसे भी पढ़ें :Corona update : Ramdasivir का प्रोडक्शन तीन गुना बढ़ा, जल्द खत्म होगी किल्लत

विधायक कार्यालय परिसर में विधायक जायसवाल ने यह ऑक्सीजन रेगुलेटर संघ के जिला कुटुम्ब प्रबोधन प्रमुख किशोर और नगर व्यवस्था प्रमुख प्रीतम को सौंपा.

मौके पर विधायक जायसवाल ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि आप संघ कार्यालय से आसानी से प्राप्त कर सकते हैं और अपने मरीजों की जान बचा सकते हैं.

विधायक जायसवाल ने यह भी कहा कि यह सेवा भाव से किया जाने वाला कार्य है और उम्मीद है इसके संचालन प्रक्रिया में सभी लोग सेवाभाव से जुड़ेंगे और सहयोग करेंगे.

इसके इस्तेमाल के पश्चात पुनः इसे संघ कार्यालय को लौटा देंगे ताकि किसी अन्य जरूरतमंद की जान इससे बचाई जा सकेगी .

इसे भी पढ़ें :जानिए जड़ी-बूटियों से बनी दवा आयुष– 64 के बारे में, जिसे कोरोना के हल्के लक्षणों में सरकार ने बताया कारगर

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: