Khas-KhabarRanchi

दुखद: नामकुम में 10 साल के बच्चे ने कल की थी आत्महत्या, आज उसकी मां ने लगा ली फांसी

Ranchi: नामकुम थाना क्षेत्र के नामकुम बस्ती में रविवार को 10 साल के बच्चे ने आत्महत्या कर ली थी. वहीं सोमवार को बच्चे की मां रेखा दादेल ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर नामकुम थाना की पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ेंःपलामू, गढ़वा, गिरिडीह और रांची में मनरेगा की हजारों योजनाएं अधूरी, सबसे बेहतर रामगढ़

मां ने बाथरूम में फांसी लगाकर की आत्महत्या

मिली जानकारी के अनुसार बेटे की मौत की सूचना मिलने के बाद रेखा दादेल सोमवार को ओडिशा से रांची आई थी. इसी दौरान उसने जिस बाथरूम में उसके बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. उसी बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुटी हुई.

इसे भी पढ़ेंःCoronaUpdate: संक्रमण से झारखंड में 15वीं मौत, रिम्‍स के कोविड वार्ड में 24 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम

कल रेखा के बेटे किया था सुसाइड

बता दें कि नामकुम में दस वर्षीय बच्चे बॉबी कुमार ने अपने घर के बाथरूम में रविवार को दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. बताया जा है कि बॉबी ने खेल-खेल में फांसी लगा ली थी. बॉबी टिकटॉक वीडियो बनाया करता था. हमेशा इसी की बात किया करता था. उसकी मम्मी रेखा दादेल एवं पिता सेतु बाउरी किसी काम से ओडिशा गए हुए थे. घर पर बॉबी,  उसका भाई शनि और उसकी 13 वर्षीये बहन थी. रविवार की सुबह बॉबी बाथरूम में नहाने गया था. काफी देर तक बाहर नहीं आने पर बहन ने आवाज लगाई. जवाब नहीं मिलने पर बहन ने जाकर देखा तो बॉबी उसकी मां के दुपट्टे के सहारे फांसी लगा चुका था.

इसे भी पढ़ेंःरांचीः अंडरग्राउंड केबलिंग कर रही एजेंसी पॉलिकैब को आनन-फानन में हटाया गया, रुक सकता था भुगतान

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close