Fashion/Film/T.V

इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में इंडियन वेबसीरीज की धूम, सेक्रेड गेम्स-लस्ट स्टोरीज नॉमिनेटेड

Mumbai : नेटफ्लिक्स इंडिया की मूल सीरीज ‘‘सेक्रेड गेम्स’’, अलग-अलग कहानियों वाली फिल्म ‘‘लस्ट स्टोरीज’’ और अमेजन प्राइम वीडियो की ‘‘द रीमिक्स’’ को इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है.

इसे भी पढ़ें- मुंबई मेट्रो का #AmitabhBachchan ने किया सपोर्ट तो लोग हुए नाराज, घर के बाहर किया प्रदर्शन

सेक्रेड गेम्स सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में नॉमिनेटेड

Catalyst IAS
ram janam hospital

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत ‘‘सेक्रेड गेम्स’’ के दूसरे संस्करण को ब्राजील के ‘‘कोंट्रा टोडोस’’ के तीसरे संस्करण और जर्मनी की सीरीज ‘‘बैड बंक्स’’ के साथ सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में नॉमिनेट किया गया है.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

 निर्देशक अनुराग कश्यप और नीरज घेवाण ने ‘‘सेक्रेड गेम्स’’ के दूसरे सीजन का निर्देशन किया है. कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस खबर को साझा किया.

इसे भी पढ़ें- पीएम किसान सम्मान निधिः क्या #MODI और #BJP ने देश 5.72 करोड़ किसानों के साथ ठगी की!

क्या दिन है! तीन एमी नामांकन: अनुराग कश्यप

वह जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर के साथ ‘‘लस्ट स्टोरीज’’ के निर्देशकों में से एक हैं. उन्होंने इंटरनेशनल एमी, नेटफ्लिक्स को टैग करते हुए लिखा, ‘‘क्या दिन है! तीन एमी नामांकन.

पहला लस्ट स्टोरीज (सर्वश्रेष्ठ लघु श्रृंखला). दूसरा सेक्रेड गेम्स (सर्वश्रेष्ठ ड्रामा) तीसरा राधिका आप्टे (सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री-लस्ट स्टोरीज). ‘‘द रीमिक्स’’ को अर्जेंटीना, बेल्जियम और ब्रिटेन के साथ नॉन-स्क्रिप्टेड मनोरंजन श्रेणी में नामांकित किया गया है. 47वां इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स हिल्टन न्यूयॉर्क में 25 नवंबर को आयोजित होगा.

Related Articles

Back to top button