BiharLead News

जहानाबाद में कैदी की मौत पर बवाल, भगदड़ में एक महिला पुलिसकर्मी की मौत, 6 जख्मी

Jhanabad : जहानाबाद (Jahanabad) के परसबीघा थाना क्षेत्र के नेहालपुर में पुलिस और परिजनों के बीच उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल देखा गया जब औरंगाबाद में बंद कैदी की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. उसके बाद पुलिस और परिजनों के बीच जम कर झड़प हुई. इस झड़प में कई पुलिसकर्मी घायल हुए. कुछ देर के लिए वहां पर भगदड़ की स्थिति देखी गयी. भगदड़ मचने के बाद एक महिला पुलिसकर्मी गाड़ी की चपेट में आ गयी. वह पूरी तरह से लहूलुहान हो गयी.

जख्मी महिला पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. महिला पुलिस की मौत के बाद हरकत में आयी पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें :विधायक खरीद-फरोख्त मामला : विधायक अनूप सिंह ने दो दिन पहले कोतवाली थाने में की थी शिकायत

advt

दरसअल, यह पूरा मामला शराब के कारोबार से जुड़ा है. कुछ दिन पहले परसबीघा थाना की पुलिस ने सरता गांव से शराब कारोबारी गोविंद मांझी को गिरफ्तार कर औरंगाबाद जेल भेज दिया था. उसकी शनिवार को जेल में मौत हो गयी. इसकी सूचना मिलते ही गांव के लोग भड़क गये.

पुलिस पर शराब कारोबारी को थाना में मारपीट करने का आरोप लगाते हुए जहानाबाद अरवल एनएच 110 को जाम कर दिया और खूब हंगामा करने लगे.

इसे भी पढ़ें :भाजपा की मंशा हुई नाकाम, झारखंड में नहीं चला कर्नाटक और मध्य प्रदेश मॉडल : सुप्रियो

मामले की सूचना मिलने पर परसबीघा थाना की पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो सड़क जाम कर रहे ग्रामीण आक्रोशित हो गये.

पुलिस और ग्रामीणों के बीच वहां पर झड़प शुरू हो गयी. इसी बीच एक अन्य गाड़ी की चपेट में आने से महिला पुलिस जख्मी हो गयी जिसे इलाज के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन महिला पुलिस की मौत हो गयी.

जहानाबाद के एसपी दीपक रंजन ने बताया कि इस घटना में छह पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं. पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है.

इसे भी पढ़ें :Ranchi: धुर्वा में 7 लोगों के अतिक्रमण हटाने पर सोमवार तक के लिए हाइकोर्ट ने लगायी रोक

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: