JharkhandMain SliderRanchi

देखें वीडियोः शशिभूषण मेहता के #BJPमें शामिल होने पर बीजेपी कार्यालय में जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

Ranchi: शशिभूषण मेहता के बीजेपी में शामिल होने की वजह से बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में जमकर हंगामा हुआ. विरोध करने वाले और कोई नहीं बल्कि ऑक्सफोर्ड स्कूल में वार्डन रही मृत सुचित्रा मिश्रा के परिजन और शुभचिंतक थे. उनका कहना था कि सुचित्रा मिश्रा के मर्डर के आरोपी को बीजेपी जैसे पार्टी में कैसे शामिल किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – News Wing Impact: जिस डिफेंस लैंड पर माफिया ने किया था कब्जा, प्रशासन ने रद्द किया उसका म्यूटेशन

देखें वीडियो

advt

इससे पहले सुचित्रा मिश्रा के दोनों लड़कों ने बीजेपी कार्यालय पहुंचकर शशिभूषण मेहता के बीजेपी में शामिल होने का विरोध किया था. बावजूद इसके आज शशिभूषण मेहता को बीजेपी में पार्टी शामिल कराने का आयोजन कर रही थी.

इसे भी पढ़ें – #JTET: अब सात साल मान्य होगा परीक्षा के बाद मिलनेवाला सर्टिफिकेट, क्षेत्रीय भाषा हुई अहम

इसी बीच शशिभूषण मेहता के समर्थक और सुचित्रा मिश्रा के परिजन आपस में भिड़ पड़े. शशिभूषण मेहता के समर्थक और शशिभूषण मेहता के विरोधी के बीच मारपीट हुई. मारपीट के क्रम में कुछ विरोध करने वाले सीढियों से गिर पड़े.

तो कई बार हेलमेट से आपस में मारपीट करते सभी को देखा गया. इसी बीच इस खबर को कवर करने वाले पत्रकारों के साथ भी कुछ लोगों की हाथा-पायी की खबर भी है. खबर लिखे जाने तक लगातार हंगामा जारी था.

adv

मंच पर विरोध करने पहुंचे थे सुचित्रा मिश्रा के बेटे और भाभी, मंच पर ही मारपीट

सुचित्रा मिश्रा की भाभी, और दोनों बेटे.

कुशवाहा डॉ शशिभूषण मेहता भाजपा की सदस्यता लेने पहुंचे थे. भाजपा कार्यालय के पीछे बने मंच में सदस्यता अभियान चल रहा था. इसी बीच मंच पर तख्ती लेकर सुचित्रा मिश्रा के बेटे और भाभी पहुंचे थे.

आशुतोष मिश्रा ने बताया कि हमें शशिभूषण के समर्थकों ने मारा भी और पैर पकड़ कर मंच से गिरा दिया. हेलमेट छीन कर बड़े भाई अभिषेक मिश्रा को भी मारा गया.

सुचित्रा मिश्रा की भाभी ललिता मिश्रा के साथ भी समर्थकों के द्वारा मारपीट की गयी. आशुतोष मिश्रा का कहना है कि मारपीट पुलिस के सामने हुई पर उनके द्वारा कुछ नहीं किया गया.

कार्यालय के पीछे जारी रहा सदस्यता अभियान, गेट पर करते रहे विरोध

सदस्यता अभियान भाजपा कार्यालय के पीछे चलता रहा. हजारों की संख्या में समर्थक मौजूद थे. मारपीट होने के बाद सुचित्रा मिश्रा के परिजन भाजपा कार्यालय के मुख्य गेट के सामने अपना विरोध लगातार जता ही रहे थे.

परिवार के सदस्यों का कहना है कि बिना पावर में आये शशिभूषण सबके सामने मारपीट करवा सकते हैं तो जीतने के बाद क्या करेंगे.

इसे भी पढ़ें – देखें वीडियोः शशिभूषण मेहता के #BJPमें शामिल होने पर बीजेपी कार्यालय में जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button