न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आरयू छात्रसंघ चुनाव : रिजल्ट घोषित होने से पहले ही निर्दलीय छात्राओं ने किया जीत का दावा

वीमेंस कॉलेज में मनाया जाने लगा जश्न, अन्य छात्राओं ने कहा- शिक्षकों की मिलीभगत, मीडिया को काउंटिंग रूम में नहीं जाने दिया गया, प्रोवीसी ने- कहा मीडिया नॉट अलाउड

50

Ranchi : छात्रसंघ चुनाव को जहां युवा लोकतंत्र का नाम दिया गया, वहीं वीमेंस कॉलेज में वोट काउंटिंग के दौरान कुछ और ही नजारा देखा गया. यहां छात्रसंघ चुनाव के रिजल्ट की घोषणा होने से पहले से ही मंगलवार को निर्दलीय छात्राओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया. छात्राएं यह कहते हुए जश्न मना रही थीं कि अध्यक्ष पद निर्दलीय ही जीत रही हैं. जीत भी निर्दलीय की ही हुई. ऐसे में अन्य छात्र दलों ने कैंपस में खुसुर-फुसुर शुरू कर दी कि वोट काउंटिंग कर रहे शिक्षकों से छात्रों की सांठगांठ है. सुरक्षा बलों और कॉलेज शिक्षिकाओं से जब इस बारे में बात की गयी, तो उन्होंने कहा कि काउंटिंग में सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया है. 10 बजे के पूर्व ही छात्र दल प्रतिनिधियों को काउंटिंग रूम में प्रवेश दे दिया गया, जहां छात्रों को बैग और मोबाइल समेत कोई भी अन्य वस्तु साथ ले जाने की मनाही थी.

मीडिया को नहीं जाने दिया गया काउंटिंग रूम में

बैगर किसी घोषणा के जब छात्र दलों ने जश्न मनाना शुरू किया, तो मीडिया के कई प्रतिनिधि काउंटिंग रूम जाकर कवरेज करने की बात कहने लगे, लेकिन शिक्षिकाओं और पुलिस बलों ने आर्ट्स ब्लॉक के नीचे मुख्य द्वार में ही मीडिया प्रतिनिधियों को रोक दिया. जब इस बारे में प्रोवीसी डॉ कामिनी कुमार से शिकायत के लिए फोन किया गया, तो उन्होंने कहा कि मीडिया काउंटिंग रूम में वर्जित है. जबकि प्राचार्य मंजू सिन्हा से जब कुछ पत्रकारों ने फोन पर इसकी शिकायत की, तो उन्होंने इसे फालतू बात कहकर फोन काट दिया.

इसे भी पढ़ें- डॉ श्यामा प्रसाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव का मतदान जारी, छात्राओं की भारी भीड़

इसे भी पढ़ें- 29,500 होमगार्ड से वादा कर भूले सीएम, न भत्ता बढ़ा, न मिली ट्रैफिक ड्यूटी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: