Bihar

आरएसएस चीफ मोहन भागवत कल बिहार आयेंगे, कांग्रेस को पच नहीं रहा, , कहा, नीतीश नजर रखें…

प्रेमचंद मिश्रा पर पलटवार करते हुए जदयू ने संघ प्रमुख पर कांग्रेस द्वारा लगाये गये आरोपों पर कहा कि कांग्रेस से पूछ कर ही कोई कहीं आयेगा-जायेगा क्या.

 Patna :   आरएसएस चीफ मोहन भागवत चार दिसंबर को दो दिवसीय दौरे बिहार आ रहे हैं.   श्री भागवत पटना में अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक में शामिल होंगे. खबर है कि दो दिवसीय दौरे के क्रम में मोहन भागवत पटना में पूर्वांचल के राज्यों के संगठन की बैठक में भी शिरकत करेंगे.

इसे भी पढ़े :  कृषि कानून पर आज किसान संगठनों की केंद्र सरकार के साथ बैठक…क्या सहमति बनेगी?

कांग्रेस को संघ प्रमुख का बिहार दौरा रास नहीं आ रहा है

कांग्रेस को संघ प्रमुख का बिहार दौरा रास नहीं आ रहा है. कांग्रेस के वरीय नेता और एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार में राजनीतिक रूप से हाशिए पर लाने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में नीतीश कुमार को चाहिए कि वे संघ प्रमुख के बिहार दौरे पर नजर रखें.

मिश्रा ने कहा कि बिहार और बंगाल भाजपा के निशाने पर है. और भागवत का दौरा   उसी का हिस्सा है. कहा कि बिहार में आरएसएस अपने हिडेन एजेंडे पर काम तेज करने वाला है. संघ प्रमुख मोहन भागवत का दौरा उसी कड़ी का हिस्सा है.

इसे भी पढ़े : किसान आंदोलन का असर नहीं… सरकार ने MSP पर खरीदा 60 हजार करोड़ खर्च कर 318 लाख टन धान, खरीदारी जारी

संघ प्रमुख कांग्रेस के शासन में भी आये हैं

प्रेमचंद मिश्रा पर पलटवार करते हुए जदयू ने संघ प्रमुख पर कांग्रेस द्वारा लगाये गये आरोपों पर कहा कि कांग्रेस से पूछ कर ही कोई कहीं आयेगा-जायेगा क्या. यह देश सभी का है कोई कहीं भी जा सकता है और आ सकता है.  जदयू  एमएलसी ग़ुलाम रसूल बलियाबी ने कहा कि   नीतीश कुमार विकास के काम में लगे हुए हैं और इसके पहले भी संघ प्रमुख कांग्रेस के शासन में भी आये हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नीतीश कुमार की छवि को ख़राब करने की कोशिश कर रही है. बलियाबी ने कहा कि कांग्रेस भ्रम फैलाने का लगातार लेकिन प्रयास कर रही है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: