न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#RSS Chief मोहन भागवत 24 सितंबर को विदेशी मीडिया से चर्चा करेंगे, पाकिस्तान की नो इंट्री

यह भागवत द्वारा एक अनौपचारिक बैठक होगी, जिसके प्रकाशन या प्रसारण की इजाजत नहीं होगी.

58

NewDelhi : RSS और इसकी विचारधारा, कार्यो एवं प्रासंगिक विषयों पर संघ प्रमुख मोहन भागवत 24 सितंबर को विदेशी मीडिया से बातचीत करेंगे. आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख अरुण कुमार ने अपने बयान में कहा, मोहन भागवत जी नियमित अंतराल पर समाज के विभिन्न वर्गों से भेंट कर संघ का विचार, कार्य तथा समसामायिक विषयों पर चर्चा करते हैं. इसी क्रम में 24 सितंबर को वह दिल्ली में भारत में उपस्थित विदेशी मीडिया के पत्रकारों से भेंट करेंगे.

इस क्रम में अरुण कुमार कहा कि यह कार्यक्रम एक निश्चित सूची से परस्पर संवाद का है. मोहन भागवत इस संवाद में विदेशी मीडिया के पत्रकारों को संघ के कार्य व प्रासंगिक विषयों पर संघ के विचारों से अवगत करवायेंगे तथा उनसे इसी संदर्भ में एक रचनात्मक चर्चा करेंगे.

इसे भी पढ़ें- देवेश, राज, अमित, सुशील, सुमित, दीपक, मंटू समेत कई ने बताये झारखंड की बदहाली के लिए जिम्मेदार कौन?

प्रकाशन या प्रसारण की इजाजत नहीं होगी

बैठक का समन्वय कर रहे संघ के एक पदाधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान को छोड़कर विभिन्न देशों के 70 विदेशी मीडिया संगठनों को इस आशय के लिए निमंत्रण भेजा गया है. संघ के पदाधिकारी ने कहा कि इस ब्रीफिंग का उद्देश्य विभिन्न मुद्दों पर संघ के नजरिये को स्पष्ट करना है.

उन्होंने कहा, यह भागवत द्वारा एक अनौपचारिक बैठक होगी, जिसके प्रकाशन या प्रसारण की इजाजत नहीं होगी.  कार्यक्रम से जुड़े एक पदाधिकारी ने कहा, बैठक की शुरुआत में भागवत जी का उद्घाटन भाषण होगा और इसके बाद उनके साथ सवाल-जवाब का सत्र होगा. संघ का प्रचार विभाग इस बैठक के लिए समन्वय कर रहा है और इसका आयोजन यहां आंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र में किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें- मैं काम करना चाह रहा था, लेकिन कुछ विभाग में फाइल बढ़ती ही नहीं, आखिर फाइल चलती क्यों नहीः Rtd. IAS अनिल स्वरूप

Mayfair 2-1-2020
Sport House
SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like