न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पत्नी के साथ मूवी देखने जा रहे थे RRDA के चीफ इंजीनियर, रास्ते में दांत में हुआ दर्द, डेंटिस्ट को दिखाया, वहीं हो गयी मौत

परिजनों ने मामले को बताया संदेहास्पद

6,138

Ranchi : आरआरडीए के चीफ इंजीनियर सुरेश पासवान की सोमवार की दोपहर 12 बजे मौत हो गयी. उनकी मौत मेन रोड में महावीर टावर स्थित डेंटिस्ट रंजन देव के क्लिनिक में हुई. उनके शव को रिम्स में रखा गया है. उनके बेटे और बेटियों को उनकी मौत की सूचना दे दी गयी है. पासवान के परिजन इस मौत को संदेहास्पद मौत का मामला मान रहे हैं. पासवान आरआरडीए से पूर्व रांची नगर निगम में इंजीनियर के पद पर थे. वह बिहार के रहनेवाले थे.

इसे भी पढ़ें- बाबा मुझे बचा लो, मुझे शैतान ने पकड़ा है, कहते हुए मजार में दम तोड़ा

दांत में दर्द होने की शिकायत पर गये थे क्लिनिक : परमा सिंह

आरआरडीए के अध्यक्ष परमा सिंह ने बताया कि सुरेश पासवान सोमवार को अपनी पत्नी के साथ सिनेमा देखने जा रहे थे. इसी बीच रास्ते में उन्हें दांत में दर्द हुआ, तो महावीर टावर स्थित डेंटिस्ट रंजन देव के क्लिनिक में जाकर अपना चेकअप कराया. इस बीच उनको इंजेक्शन दिया गया, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गयी. बताया जाता है कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें- सड़क है जर्जर, नहीं पहुंची एंबुलेंस, इलाज के अभाव में युवती की मौत

डॉक्टर ने दो घंटे तक छुपाकर रखी मौत की बात

आरआरडीए के चीफ इंजीनियर सुरेश पासवान की मौत सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे हुई. आरोप है कि मौत होने के दो घंटे तक डॉ. रंजन देव ने स्थिति पर पर्दा डाले रखा. दो घंटे के बाद परिजनों को मौत की जानकारी दी गयी.

palamu_12

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी आगे की कार्रवाई

सुरेश पासवान के शव को रिम्स में रखा गया है. मंगलवार को रिम्स में पोस्टमॉर्टम किया जायेगा. पोस्टमॉर्टम के बाद प्रशासनिक अधिकारी आगे की कार्रवाई की दिशा तय करेंगे. मौत की सही वजह का खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पायेगा.

इसे भी पढ़ें- एक शव के दो दावेदार: संतोष या जुमारती, आखिर किसकी है लाश ?

क्या कहते हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी

हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी कहते हैं कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: