JharkhandRanchi

‘रोजगार दो’ अभियान की शुरुआत कर युवा कांग्रेस ने मोदी सरकार से बेरोजगारों के लिए मांगा रोजगार

Ranchi. भारतीय युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर देश भर में युवा कांग्रेस ने रोजगार दो अभियान की शुरुआत की. इसी कड़ी में प्रदेश युवा कांग्रेस ने भी ‘रोजगार दो’ अभियान को सोशल मीडिया के माध्यम से पूरे राज्य में जारी किया गया. उक्त कार्यक्रम का नेतृत्व प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुमार गौरव ने किया.

इसे भी पढ़ें- दो सगे भाई समेत तीन अपराधी गिरफ्तार, अवैध तरीके से कमा रहे थे लाखों रुपये

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार रेलवे की निजीकरण और सरकारी कंपनियों को बेचकर करोड़ों युवाओं के रोजगार को छिन रही है. इसे देखकर ही युवा कांग्रेस ने इस अभियान की शुरुआत करने का मन बनाया है. कार्यक्रम की जानकारी युवा कांग्रेस के प्रवक्ता उज्जव प्रकाश तिवारी ने दी.

advt

24000 से ज्यादा हुए ट्वीट
उज्ज्वल तिवारी ने कहा कि इस अभियान के तहत 24000 से ज्यादा ट्वीट सोशल मीडिया में किया गया. वहीं, 1200 से अधिक वीडियो भी जारी किया गया. अभियान में मुख्य भूमिका प्रदेश युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन संजय कुमार ने निभायी.

इसे भी पढ़ें- दुल्हन को देख हैरान हो गया पति, बोला मैं तुम्हारी जमानत करवा लूंगा, तभी तीन लोगों ने कहा- ये मेरी पत्नी है

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कई कांग्रेसियों की रही भूमिका
कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, डॉ राकेश किरण महतो, डॉ राजेश गुप्ता, महिला अध्यक्ष गुंजन सिंह, सतीश पॉल मुंजनी आदि की भी भूमिका रही. इनके प्रति भी धन्यवाद युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिया.

adv
advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button