न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डीसी के आदेश पर कब्र से निकाला गया रोशन का शव, फिर से होगी मामले की जांच

39

Giridih: जमुआ थाना के चित्तरडीह पंचायत के नारोबाद गांव के 10 वर्षीय छात्र रोशन की हत्या की जांच एक बार फिर से होगी. गिरिडीह उपायुक्त नेहा अरोड़ा के आदेश के बाद मजिस्ट्रेट अशोक कुमार सिन्हा की देखरेख में बुधवार को रोशन के शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेजा गया. बता दें कि 23 सितंबर को 10 वर्षीय छात्र रोशन की हत्या कर दी गई थी.

दो नामजद आरोपियों को किया गया है गिरफ्तार

25 सितंबर को रोशन का शव मिलने के बाद उसके परिजनों के द्वारा जमुआ थाना में मामला दर्ज कराया था. इस मामले में 2 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. रोशन हत्याकांड की निष्पक्ष जांच व दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ब्रह्मऋषि समाज समेत कई दलों के लोगों ने धरना प्रदर्शन व थाने का घेराव भी किया था. जिसके बाद उपायुक्त ने शव को निकाल कर दोबारा पोस्टमार्टम करवाने का आदेश दिया. बुधवार को शव को निकाल कर दोबारा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

क्या है मामला

बता दें की 23 सितंबर को नारोबाद निवासी वीरेंद्र सिंह का 10 वर्षीय पुत्र रोशन सिंह पड़ोस के बच्चों के साथ खेलने गया था. इसके बाद अचानक गायब हो गया. काफी खोजबीन के बाद जब वह नहीं मिला तो घरवालों को कुछ शक हुआ. फिर बच्चे के गायब होने की पूरी जानकारी जमुआ थाना को दी गई और कुछ लोगों पर संदेह जताया. जिसके बाद पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. हिरासत में लिए गए लोगों की निशानदेही पर शव एक कुएं से बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें – केंद्रीय सूचना आयोग को शर्मिंदा होना चाहिए कि आरबीआइ उसके आदेशों को नहीं मान रहा: सूचना आयुक्त

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: