JharkhandSahibganj

रूपा तिर्की मौत मामला : CBI की टीम फिर पहुंची साहिबगंज, आईओ व गवाहों से की मुलाकात

Sahibganj : CBI की टीम का एक बार फिर साहिबगंज पहुंचने से पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. साहिबगंज महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत के मामले में दो दिन से सीबीआई की टीम साहिबगंज में है. दो सदस्यीय टीम का नेतृत्व सीबीआई इंस्पेक्टर जीके अंशु कर रहे हैं. उनके साथ हवलदार केपी साहिल भी हैं.
जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम पटना से फरक्का एक्सप्रेस से सोमवार को अहले सुबह साहिबगंज पहुंची. टीम ने यहां पुराना परिसदन में कुछ देर आराम किया.

इसे भी पढ़ें: JAMSHEDPUR : धालभूमगढ़ में हवाई अड्डा नहीं बन पाना सांसद की नाकामी बताते हुए, बन्ना गुप्ता आईटी सेल ने उपायुक्त कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

इसके बाद सीबीआई की टीम पुलिस लाइन स्थित अवकाश कार्यालय पहुंचकर रूपा तिर्की के साहिबगंज में पदस्थापन, स्थानीय स्तर पर तबादले, छुट्टी व जॉइनिंग संबंधी जानकारी ली. इसके बाद सीबीआई की टीम रूपा तिर्की के पुलिस लाइन स्थित गंगा अपार्टमेंट पहुंची, जहां टीम ने रूपा तिर्की के सामने वाले फ्लैट यूएस 2 में रहने वाले गवाह से मुलाकात की. टीम ने रूपा तिर्की की मौत मामले के आईओ इंस्पेक्टर शशिभूषण के क्वार्टर पहुंच उनसे मुलाकात भी की. सूत्रों की

मानें तो रूपा तिर्की मामले की जांच अब अंतिम चरण में है. सीबीआई इस गुत्थी को सुलझाने के बिल्कुल करीब है.
ज्ञात हो कि 3 मई 2021 को महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की का शव उसके क्वार्टर में पंखे से लटका हुआ मिला था. इसके बाद हाईकोर्ट के निर्देश पर सीबीआई पटना ब्रांच की 4 सदस्यीय टीम ने डीएसपी पी गोरैला के नेतृत्व में 9 सितंबर 2021 को जांच शुरू की थी. इसके बाद मामले का इंचार्ज सीबीआई इंस्पेक्टर गौतम कुमार अंशु को मिला था.

इसे भी पढ़ें:  गोपालगंज के एक शख्स की मलेशिया एयरपोर्ट पर मौत, डीएम से बॉडी मंगवाने की लगाई परिजनों ने गुहार

Related Articles

Back to top button