JharkhandLead NewsRanchi

रूपा तिर्की मौत मामला : गुत्थी सुलझाने पटना लौटी सीबीआई, अगले सप्ताह फिर साहिबगंज आ सकती है टीम

Sahebganj : झारखंड के साहिबगंज की चर्चित रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई की टीम साहिबगंज से पटना लौट गई है. बताया जा रहा है की सीबीआई की टीम कुछ दिनो के बाद फिर से साहिबगंज पहुंच कर जांच शुरू करेगी. सीबीआई की टीम ने रूपा मौत मामले में दर्जनों से लोगों से पूछताछ की है और पूछताछ के बाद सीबीआई की टीम पटना में अध्यन करने के बाद सीबीआई के वरीय अधिकारियो को अवगत कराएगी.

इसे भी पढ़ें : रांची : RIMS से हुई थी रेमडेसिविर इंजेक्शन की चोरी, प्राथमिकी दर्ज

सूत्रों की मानें तो टीम ने शुक्रवार शाम पटना कार्यालय में रिपोर्ट भी कर दिया. अब वहां वरीय अधिकारियों से इस केस के संबंध में चर्चा होगी जिसके बाद टीम को आगे का टास्क दिया जाएगा. अगले सप्ताह पुन: टीम यहां आ सकती है. इस बीच कुछ लोगों को पूछताछ के लिए पटना स्थित कार्यालय में भी बुला सकती है. इससे पूर्व सब इंस्पेक्टर ज्योत्सना महतो से भी देर शाम सीबीआइ अधिकारियों ने पूछताछ की. सब इंस्पेक्टर मनीषा व ज्योत्सना महतो का बयान इस मामले में अहम है क्योंकि रूपा तिर्की की मां पद्मावती उराइन ने पुलिस को आवेदन देकर दोनों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था.

advt

इसे भी पढ़ें : सपने जरूर देखें, सकारात्मक सोच के साथ चुनौतियों और कठिनाईयों से पा सकते हैं पार : लिंडा

सीबीआइ द्वारा केस टेकओवर करने के बाद सीबीआइ की चार सदस्यीय टीम डीएसपी पी गैरोला के नेतृत्व में नौ सितंबर को यहां पहुंची थी. तब से टीम लगातार जांच-पड़ताल कर रही थी. 17 सितंबर को टीम रांची गई जहां रूपा तिर्की की मां, बहन समेत एक दर्जन लोगों से पूछताछ की. इस मामले में अब तक करीब तीन दर्जन लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. सीबीआइ अधिकारियों ने मामले को समझ लिया है. अब वह इस मामले में आवश्यक सबूत जुटा रही है. इसके लिए फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है जो इस माह के अंत या अक्टूबर के प्रथम सप्ताह में आने की उम्मीद है. फिलहाल यहां स्थित सीबीआइ के अस्थायी कार्यालय में ताला लटका हुआ है. सर्किट हाउस के कमरों को अधिकारियों ने खाली कर दिया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: