Lead NewsSportsTRENDING

सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल हटाकर हीरो बने RONALDO की जयवर्धने ने खोली ‘पोल’, शेयर की पुरानी PHOTO

New Delhi : सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को हटाकर सुर्खियों में आने वाले फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की पोल पूर्व श्रीलंकाई दिग्ग़ज महेला जयवर्धने ने खोल के रख दी.

दरअसल यूरो कप में पुर्तगाल के पहले मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोनाल्डो ने कोका कोला सॉफ्ट ड्रिंक की दो बोतलों को टेबल पर से हटा दिया था.

इसके बाद हाथ में पानी की बोतल लेकर फैंस से पानी पीने की अपील की थी. रोनाल्डो के इस एक्सन के कारण सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी को काफी बड़ा नुकसान भी हुआ था.

इसे भी पढ़ें :सुमित्रा मित्रा ने जीता यूरोपीयन इंवेंटर अवार्ड, एक अरब को हो चुका हैं इनकी टेक्नीक से फायदा

advt

जयवर्धने और संगकारा को किया ट्रोल

हालांकि रोनाल्डो के इस कदम की दुनिया भर में तारीफ भी हो रही है. कुछ यूजर रोनाल्डो का उदाहरण देकर बाकी स्पोर्ट्स सेलिब्रिटीज को ट्रोल भी करने लगे.

एक यूजर ने तो महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) और कुमार संगकारा को भी ट्रोल कर दिया. जिसके बाद जयवर्धने ने ट्रोलर को शानदार जवाब भी दिया.

इसे भी पढ़ें :अजब फर्जीवाड़ाः जीजा की जगह पांच साल से साला कर रहा था पुलिस की नौकरी

ट्रोलर को जयवर्धने का करारा जवाब

ट्रोलर ने कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो हमें आप पर गर्व है. जयवर्धने और संगकारा जैसे हमारे कुछ सेलिब्रिटीज इन सब को बढ़ावा देते हैं. इस ट्रोलर को जयवर्धने ने जवाब देते हुए रोनाल्डो की एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कोका कोला का प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं.

जयवर्धने ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि आपने फिर से कर दिखाया. अगली बार आपको पैराशूट के बिना स्काइ डाइव करना चाहिए. हालांकि पूर्व श्रीलंकाई दिग्गज के इस ट्वीट पर कुछ फैंस उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ उनकी आलोचना भी कर रहे हैं

इसे भी पढ़ें :अगस्ता वेस्टलैंड डीलः क्रिश्चियन मिशेल को लगा झटका, कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: