BiharCrime News

रोहतास: हार्डकोर नक्सली कामत यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rohtas:12 साल से फरार चल रहे हार्डकोर नक्सली कामता यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कुख्यात नक्सली की गिरफ्तारी रोहतास बाजार से हुई है. एसएसबी और रोहतास पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में यह सफलता मिली है.

इसे भी पढ़ें: बगहा: अवैध हथियार के साथ 3 दोस्तों को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार हार्डकोर नक्सली कामता यादव धनसा गांव का रहने वाला है. गिरफ्तार नक्सली के खिलाफ कैमूर जिले के अधौरा थाने में कई कांड जब दर्ज हैं. इसके अलावा अन्य राज्यों में भी नक्सली गतिविधि में शामिल होने एवं कांडों में संलिप्त होने की संभावना है. रोहतास एसपी आशीष भारती एवं एसएसबी गया के कमांडेंट एचके गुप्ता के आदेश पर एसएसबी और रोहतास कैमूर जिले की पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही थी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

नक्सलियों की खोज में अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र धनसा, माथा, तारडीह रोहतास, कैमूर पहाड़ी और जंगली क्षेत्रों में सघन छापेमारी अभियान चलाया गया. इसी दौरान रोहतास थाना अंतर्गत रोहतास बाजार से कामता यादव को दबोचा गया. गिरफ्तार हार्डकोर नक्सली कामता यादव से पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारियां प्राप्त हुई है. इससे आगे के अभियान में मदद मिलने की उम्मीद है. पूछताछ के क्रम में नक्सली कामता यादव ने अपने कई महत्वपूर्ण साथियों के नाम बताए हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए आगे छापेमारी अभियान चलाया जाएगा.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

Related Articles

Back to top button