Crime NewsDumkaJharkhand

दुमकाः बस से हुई एक करोड़ रुपये की लूट का मुख्य आरोपी रॉकी सिंह उर्फ राजेश रौशन गिरफ्तार

Dumka : बीते 27 अगस्त को भागलपुर से कोलकाता जा रही पगला बाबा यात्री बस में दुमका के पास हुई एक करोड़ रुपये से अधिक की लूट कांड का मुख्य आरोपी रॉकी सिंह उर्फ राजेश रौशन को दुमका पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Jharkhand Rai

लूट कांड में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने 16 सितंबर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन लूट कांड का मुख्य अभियुक्त फरार था.

इसे भी पढ़ेंः #Honey_Trap :  मोबाइल और लैपटॉप से मिली चीप को खंगालने के लिए अफसरों की टीम कर रही है ओवरटाइम   

दुमका कोर्ट के पास से किया गया गिरफ्तार  

लूट कांड में शामिल चार अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस मुख्य अभियुक्त रॉकी सिंह उर्फ राजेश रौशन को गिरफ्तार करने के लिए उसके के कई ठिकानों पर छापामारी कर रही थी. इसी दौरान 21 सितंबर को मुख्य अभियुक्त रॉकी सिंह उर्फ राजेश रौशन चोरी छिपे दुमका व्यवहार न्यायालय जा रहा था.

Samford

इसे भी पढ़ेंः #TheFamilyMan वेब सीरीज के जरिए देश विरोधी एजेंडा

जिसे पुलिस ने रास्ते में ही पकड़ लिया. शुरू में वह अपने को निर्दोष बताता रहा. लेकिन कड़ी पुछताछ में उसने अपनी भागीदारी को स्वीकार कर लिया. और लूट में शामिल अपने अन्य साथियों के नाम बताये.

रॉकी सिंह उर्फ राजेश रौशन के बयान के आधार पर उसके घर ग्राम मिलकी से लूटी गयी राशि में से तीस हजार रुपया नगद तथा बस यात्रियों का लूटा गया एक मोबाइल फोन बरामद किया. कांड में इस्तेमाल किया गया वाहन, काले रंग के स्कार्पियो को ग्राम कुनौनी से एक अन्य अभियुक्त के घर से बरामद किया गया.

लूट की रकम में से 35 लाख 50 हजार रुपये हुए बरामद  

इस गिरफ्तारी के बाद, बस से लूटे गये एक करोड़ रुपये से अधिक की लूट का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने घटना में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चार अपराधियों में से तीन बिहार के रहने वाले हैं जबकि एक झारखंड का निवासी है.

पुलिस ने अपराधियों के पास से लूटी गई रकम में से 35 लाख 50 हजार रुपये, दो पिस्तौल, तीन गोलियां और लूट में इस्तेमाल की गयीं तीन गाड़ियां बरामद कर ली है. पूर्वनियोजित योजना के तहत घटना का अंजाम दिया गया था. पुलिस का कहना है कि शेष रकम और बाकी अभियुक्तों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

इसे भी पढ़ेंः #EconomyRecession का दलाल स्ट्रीट पर असर: शेयरखान ने अपने 400 कर्मचारियों को फर्म छोड़ने को कहा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: