JharkhandRanchi

पिठोरिया में सात लाख की डकैती,  नौ अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

 Ranchi : पिठोरिया थाना के छोटकी कुम्हरिया में एक घर से सात लाख की डकैती डाली गयी.  नौ की संख्या में आये अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने परिवार के सभी सदस्यों को हथियार के बल पर एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद डकैती कर फरार हो गये. घटना देर रात 2:30 बजे की है.  घटना के बाद पिठोरिया थाना को सूचना दी गयी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गयी है. खबरों के अनुसार छोटकी कुम्हरिया में राजकुमार सिंह के घर में रात के लगभग 2:30 बजे नौ नकाबपोश अपराधी घुस गये.

अपराधियों ने घर के सदस्यों के साथ मारपीट की और हथियार के बल पर सभी को एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद सभी अपराधियों ने घर में रखे नकद व जेवरात लेकर फरार हो गये. रात में हुई डकैती की घटना के बाद राजकुमार सिंह का पूरा परिवार दहशत में है. नकाबपोश अपराधियों ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर किसी को बताया तो बहुत बुरा अंजाम होगा.

इसे भी पढ़ेंःजरूरत होगी तो करेंगे शिक्षकों की नियुक्ति, पैसा बर्बाद नहीं करेंगे : अशोक चौधरी

Catalyst IAS
ram janam hospital

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

 गेट तोड़कर बाहर निकले, उसके बाद दी पुलिस को सूचना

अपराधियों ने भागते समय बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था. घर के सदस्य घर का दरवाजा तोड़कर दिन के 12:00 बजे बाहर निकल पाये.  उसके बाद स्थानीय थाना पिठोरिया पुलिस को घटना की जानकारी दी. डकैती की सूचना मिलते ही पिठोरिया थाना पुलिस  राजकुमार सिंह के घर पर पहुंची. साथ में एफएसएल की टीम भी पहुंची  डॉग स्क्वायड भी पहुंचा. खबर लिखे जाने तक पुलिस को कुछ सुराग हाथ नहीं लगा था.

क्या कहते पिठोरिया थाना प्रभारी:  पिठोरिया थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच की. अपराधियों का पता लगाने के लिए पुलिस छानबीन कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button