BiharLead News

पटना के जेडीएम अस्पताल में अपराधियों ने मचाया तांडव, कैश काउंटर से पैसे लेकर हुए फरार

Patna : राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद है. इसी का नतीजा है कि गुरुवार कंकड़बाग थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट अस्पताल मं् अपराधियों ने डैकती की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है बीती रात दस की संख्या में आए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान बदमाशों ने अस्पताल के दो कर्मियों को मारकर घायल कर दिया वहीं कैश काउंटर में रखे रुपये लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच कर कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंः गिरिडीह के माहुरी छात्रावास से पूर्व सीएम मरांडी ने रवाना किया नमो रथ, मिलेगी सरकारी योजनाओं की जानकारी

घटना रात के करीब 9 बजे के आसपास की है, जब 90 फीट के पास स्थित जेडीएम अस्पताल में अपराधियों ने हमला बोल दिया और कैश काउंटर में लूटपाट शुर कर दी. इस दौरान उन्होंने कांउटर में रखे 43 हजार रुपये लूट लिए. वहीं जब अस्पताल के कर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनको भी मारकर कर घायल कर दिया. इनमें एक कर्मी को बदमाशों से पिस्टल के बट से हमला किया, वहीं दूसरे कर्मी पर चाकू से वार किया गया. दोनों को अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है.

advt

वहींघटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है,घायल का अस्पताल इलाज चल रहा है, पुलिस की माने तो उनका साफ तौर पर कहना है कि दो गुटों के बीच में किसी भी बात को लेकर झड़प हुई थी उसी दरमियान में बीच-बचाव करने आए अस्पताल कर्मियों पर किसी धारदार चीज से वार दिया गया. वहीं एक व्यक्ति को इस मामले में स्थानिय लोगो ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःमुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को धमकी मामले में जांच के लिए सीआईडी ने इंटरपोल से मांगी मदद

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: