Bihar

फिल्मी स्टाइल में बालू ठेकेदार के घर डकैती, IT अफसर बनकर आए थे लुटेरे

Lakhisarai : जिले में मंगलवार को अपराधियों ने ‘फिल्मी स्टाइल’ में बालू ठेकेदार के घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया. सभी अपराधी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर घर में घुसे थे. इसी दौरान अपराधियों ने 35 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया. जिसमें 25 लाख कैश और 10 लाख रुपये के आभूषण शामिल थे.

IT अफसर बनकर आए थे लुटेरे

पीड़ित बालू के ठेकेदार संजय कुमार सिंह हैं, जो कबैया थाना इलाके में न्यू कोर्ट एरिया मुहल्ले में रहते हैं. संजय सिंह घटना के वक्त ही अपने घर पहुंचे थे. उन्हें पहले गाड़ी में बिठाया गया और फिर घर के अंदर बंद कर दिया गया. कहा गया कि इनकम टैक्स ऑफिस आइए, वहीं सभी सामानों का मिलान होगा. संजय सिंह जब इनकम टैक्स ऑफिस पहुंचे तो पता चला कि वहां से ऐसी कोई कार्रवाई ही नहीं हुई है. इसके बाद उन्होंने कबैया थाना को पूरे घटना की सूचना दी.

इसे भी पढ़ें सरायकेला : कांड्रा टोल ब्रिज के पास बेकाबू ट्रक ने सड़क पार कर रही महिला को रौंदा, मौके पर हुई मौत 

Sanjeevani

 घर में घुसते वक्त सीसीटीवी में कैद फर्जी अधिकारी

संजय सिंह के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिख रहा है कि बीआर 09 पीए 0918 नंबर की स्कार्पियो गाड़ी से कुल 7 लोग आए थे. इनमें 2 महिला भी थी. सभी ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था, इसलिए कोई इनका चेहरा भी नहीं देख सका. घर में मौजूद सदस्यों के अनुसार उन्होंने आते ही सबसे पहले सबके मोबाइल छिन लिए, फिर आलमीरा और गोदरेज में से सामान निकालने लगे. घर में करीब 25 लाख रूपये कैश रखे हुए थे, जिसे अपने कब्जे में ले लिया. फिर गहने भी ले लिए.

इसे भी पढ़ें रांची में दुकान सील करने का विरोध, रोड पर उतरे अपर बाजार के दुकानदार

Related Articles

Back to top button