GiridihJharkhandLead NewsNational

दिल्ली से सोना लूटकर भाग रहे लुटेरे गिरिडीह में कालका मेल से गिरफ्तार, सोना बरामद

धराये गये लुटेरों में एक पश्चिम बंगाल और एक दिल्ली का रहने वाला है

Ranchi: दिल्ली से सोना लूटकर भाग रहे दो लुटेरों को गिरिडीह में डाउन कालका-हावड़ा से रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीसरा लुटेरा पुलिस चकमा देने में सफल रहा और वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका. गिरफ्तार लुटेरों से एक किलो आठ सौ ग्राम सोने के जेवर, एक हजार रोमानिया डॉलर और एक अमरीकी डॉलर बरामद किया गया है.

 

जानकारी के अनुसार दोनों को कालका मेल के ए टू कोच नंबर के बर्थ संख्या 16 और 18 से पकड़ा गया. पकड़े गए अपराधियों में से एक पीटू शेख (27) पुत्र साधु शेख गांव पाइकर जिला बीरभूम पश्चिम बंगाल है,  दूसरा अहमद शेख (30) पुत्र मियाउदीन शेख मकान नम्बर 3698 जेजे कॉलोनी बाबना नार्थ वेस्ट दिल्ली का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ेंः  जामताड़ा मॉडल साइबर क्राइम से निपटने के लिए एकजुट हुई देश भर की पुलिस

 

रेलवे पुलिस ने बताया कि रोहणी एसपी ने रात 12:56 बजे मोबाइल से सूचना दी थी कि अपराधी कालका मेल से भाग रहे हैं. रेल नियंत्रण कक्ष से ट्रेन को रोककर की तलाशी ली और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. मालूम हो कि दिल्ली स्थित प्रीतमपुर के रिलायंस ज्वेलरी शो रूम में लूट हुई थी. पकड़े गए अपराधियों ने बताया कि जेवर की दुकान से आठ लोगों ने मिलकर 16 किलो सोने के गहने लूट लिए थे. ये अपने हिस्से का सोना लेकर भाग रहे थे. बताया गया कि इसी ट्रेन में आसनसोल का भी एक लुटेरा सवार था, जो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: