DhanbadJharkhandLead NewsNEWS

धनबाद में देर रात रिटायर्ड बीएसएनएल एसडीओ की पत्नी की हत्या कर लाखों की डकैती

घर में अकेली थी महिला, किरायेदार तक को भनक नहीं लगी

Dhanbad : धनबाद जिले के सरायढेला थाना अंतर्गत कुसुम विहार में सोमवार की देर रात बीएसएनल के पूर्व एसडीओ स्वर्गीय एसपी सिन्हा के शीला निवास में भीषण डकैती हो गई. हथियारबंद डकैतों ने डकैती के दौरान गृहस्वामिनी शीला सिन्हा पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया जिससे मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई. सूचना पाकर तुरंत एसएसपी असीम विक्रांत मिंज सिटी एसपी आराम कुमार एएसपी मनोज स्वर्गियर समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच कर छानबीन की.

 

करीब 65 वर्षीया महिला अपने घर में अकेले रहती थी. घर के एक हिस्से में भाड़ेदार  रहते हैं मगर किसी को भनक तक नहीं लगी. महिला के पति का पहले ही देहांत हो चुका है. एक पुत्र बोकारो थर्मल में कार्यरत है.

 

advt

मिली जानकारी के अनुसार किसी रिश्तेदार ने देर रात को महिला को फोन किया मगर कोई जवाब नहीं मिलने पर चिंता जताते हुए भाड़ेदार को फोन किया. भाड़ेदार ने जाकर देखा तो घर का दरवाजा बाहर से बंद था. खोलने पर देखा कि महिला फर्श पर मृत पड़ी थी और घर के सारे सामान बिखरे पड़े थे.

 

इसके बाद परिजन ने पुलिस को सूचना दी.  कितनी संपत्ति की डकैती हुई है, यह अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: