न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सड़क निर्माण में लगी कंस्ट्रक्शन कंपनी के पोकलेन को उग्रवादियों ने फूंका

लेवी नहीं मिलने पर घटना को अंजाम दिये जाने की आशंका

452

Ranchi: राजधानी के बुढ़मू क्षेत्र के चौकीटाड़ में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए उग्रवादियों ने एक पोकलेन का आग के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि पिठोरिया-राय सड़क निर्माण कर रही राजबीर कंस्ट्रक्शन कम्पनी के एक पोकलेन में रविवार की रात उग्रवादियों में आग लगा दी.

इसे भी पढ़ेंःचौपारणः खड़े ट्रक से जा टकरायी बस, 9 लोगों की मौत-25 से अधिक जख्मी

खबर है कि इस घटना के पीछे लेवी नहीं देना कारण है. हालांकि, इस मामले में कंस्ट्रक्शन कंपनी और पुलिस की ओर से लेवी मांगने से संबंधित जानकारी नहीं दी गई है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

hotlips top

रविवार देर रात दिया घटना को अंजाम

बताया जा रहा है कि उग्रवादियों ने बीती देर रात घटना को अंजाम दिया. वही पोकलेन में आग लगाने की जानकारी पुलिस को सुबह हुई. जिसके बाद मामले की तफ्तीश शुरू की गयी है.

पोस्टरबाजी और आगजनी की घटनाओं में आई थी कमी
नक्सलियों और उग्रवादियों के द्वारा लेवी के लिए दहशत फैलाने के उद्देश्य से पोस्टरबाजी और वाहनों में आग लगाने की घटनाओं में हाल में महीने में कमी आई थी.

30 may to 1 june

पिछले तीन महीने के दौरान रांची पुलिस ने जहां पांच पीएलएफआई उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है, वहीं इनके खिलाफ लगातार कार्रवाई भी कर रही है .हालांकि एक बार फिर उग्रवादियों ने वाहन में आग लगाकर पुलिस की चिंता को बढ़ा दी है.

जांच के बाद सच आयेगा सामने: ग्रामीण एसपी

इस मामले में ग्रामीण एसपी का कहना है कि घटना के पीछे अपराधी का हाथ है या उग्रवादियों का हाथ, ये जांच के बाद ही इसका पता चल पाएगा. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःदर्द-ए-पारा शिक्षक : किस-किस का मुंह बंद करें, इतना उधार है कि रातभर नींद नहीं आती

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like