Bihar

आरजेडी के दो फाड़, तेज प्रताप ने किया नयी पार्टी का ऐलान, अपने ससुर के खिलाफ सारण से लड़ेंगे चुनाव

Patana :  लालू यादव की राष्‍ट्रीय जनता दल दो हिस्‍सों में बंट गये हैं. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने ही पार्टी के दो भाड़ करते हुए अपनी नयी पार्टी लालू-राबड़ी का ऐलान कर दिया है. ऐलान के साथ ही तेज प्रताप ने सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात भी कह डाली. गौरतलब है कि तेज प्रताप सारण सीट पर चंद्रिका राय को चुनावी मैदान में उतारने से नाराज चल रहे थे. चंद्रिका राय तेज प्रताप के ससुर हैं.

इसे भी पढ़ेंः सरहुल की तैयारी को लेकर जनजातीय एवं क्षेत्रीय भाषा विभाग ने की बैठक, तैयारी समिति का पुनर्गठन

जनता की बात को अनसुना नहीं करना

पार्टी के ऐलान के बाद तेज प्रताप ने यह भी कहा कि सारण सीट लालू यादव की पुश्‍तैनी सीट रही है. हम चाहते हैं कि हमारी माता जी यानी राबड़ी देवी वहां से चुनाव लड़ें. यदि वे मना करतीं हैं तो मैं उस सीट से चुनाव लड़ूंगा और जीत कर भी आउंगा, मुझे सरण की जनता का आर्शीवाद है.

 वहीं तेज प्रताप ने कहा कि कृष्‍ण की बात अर्जुन मानता है ना. महागठबंधन के दौरान प्रेसवार्ता की थी उससे पहने बात हुई थी. लेकिन कोई जवाब नहीं दिया गया. तारीख पर तारीख दी जा रही है. रही बात पार्टी की कार्रवाई की, तो जनता की बात को अनसुना नहीं करना है. हम सब जनता दल के बदौलत ही हैं.

इसे भी पढ़ेंःइरफान अंसारी के बगावती तेवर, कहा ‘खुद को मार कर जेवीएम को जिंदा कर रही कांग्रेस’

हमने दो सीटें मांगी थी शिवहर और जहानाबाद

तेज प्रताप ने कहा कि हमे दो सीट चाहिए था. शिवहर और जहानाबाद, लेकिन जहानाबाद में जो नाम घोषित किया गया वह तीन चुनाव हार गये हैं. जनता में आक्रोश हैजनता नौजवानों को चाहती है. हमने इन लोगों के लिए मोर्चा खोला है. राष्ट्रीय जनता दल में जिस तरह से लोग डेरा बनाकर ऊल-जुलूल बात करते हैं, तेजस्वी के पैर के नीचे, सीट के नीचे, डेरा बनाकर भाई-भाई और परिवार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है, हमारी लड़ाई में दुश्मन फायदा उठाएगा.’

इसे भी पढ़ेंःइरफान अंसारी के बगावती तेवर, कहा ‘खुद को मार कर जेवीएम को जिंदा कर रही कांग्रेस’

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close