Crime NewsJharkhandJharkhand PoliticsPalamuRanchiTOP SLIDERTop Story

राजद के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पर चली गोली,झामुमो नेता पर फायरिंग का आरोप

Ranchi:  झामुमो नेता वशिष्ठ सिंह और उनके गुर्गों पर प्रदेश राजद के कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार सिंह यादव के उपर  फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जमीन विवाद को लेकर दोनों नेताओं और उनके परिवार के सदस्यों के बीच जमकर मारपीट हुई है. बताया जा रहा है कि हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के मेंहदीपुर पेट्रोल पंप के पास संजय कुमार यादव की जमीन है जिसे झामुमो नेता अपने प्रभाव और दबंगई के अधार पर कब्जा करने की नीयत से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना में यादव बाल-बाल बच गए हैं.

बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर पूर्व विधायक के साथ जेएमएम नेता वशिष्ठ सिंह उर्फ बबलू सिंह की लंबे समय से अदावत रही है. इसी क्रम में शुक्रवार को जब मौके पर पूर्व विधायक पहुंचे तो जानलेवा हमला करने के इरादे से उन पर फायरिंग की गई . घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है.

जेएमएम नेता ने लगाया आरोप

वही जेएमएम नेता बबलू सिंह और उनके परिजनों का आरोप है कि हुसैनाबाद के पूर्व विधायक संजय सिंह यादव और उनके भाई और पुत्र के द्वारा बबलू सिंह समेत उनके परिवार को बुरी तरह मारकर घायल कर दिया गया. जिसमें बबलू सिंह के सिर पर गंभीर चोट आई है. जिसका रांची में इलाज चल रहा है. बबलू सिंह के परिवार के एक अन्य सदस्य की हाथ मे फ्रैक्चर हुई है. पूर्व विधायक संजय यादव, विनय यादव और रवि यादव ने अपने रिवाल्वर एवम राइफल से झामुमो नेता पर गोलीबारी की.जिसमे बाल बाल बचे.

Related Articles

Back to top button