BiharLead News

महंगाई के खिलाफ राजद का प्रदर्शन, इतने में बिदक गया बैल… फिर क्या हुआ पढ़िए यहां

Madhubani : बढ़ती मंहगाई के खिलाफ सोमवार को मधुबनी में राजद कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे. विरोध प्रदर्शन में राजद विधायक भरत भूषण मंडल भी वहां कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित थे. इसी क्रम में वे एक हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गये.दरअसल, राजद के कार्यकर्ताओं के साथ भरत भूषण मंडल बैलगाड़ी पर सोमवार को विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. इसी क्रम में बैल बिदक गया. जिससे बैलगाड़ी पलट गयी.

बताया जा रहा है कि इसी बैलगाड़ी पर राजद विधायक भरत भूषण मंडल भी सवार थे. हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आयी. भरत भूषण मंडल लौकहा से राजद के विधायक हैं.

इसे भी पढ़ें :बैंक्वेट हॉल मामले में अब 4 अगस्त को होगी सुनवाई, तब तक नहीं होगा संचालन

तेजस्वी ने सरकार पर बोला हमला

इधर, राजधानी पटना में महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अभी इंटरनेशनल मार्केट में भी कच्चे तेल की कीमत कम है.

बावजूद इसके सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमत में बढ़ोतरी कर रही है. यह सब सरकार गरीबों के साथ दमन नहीं तो और क्या कर रही है. उन्होंने कहा, कि बढ़ती महंगाई के कारण ‘आम लोगों का अब जीना मुश्किल हो गया है. इधर, भाजपा के लोग चीख-चीख कह रहे हैं कि अच्छे दिन आ गये. महंगाई खत्म हो गई.

जबकि आम आदमी बेबस हो चुके हैं. पेट्रोल खरीदने का पैसा तक उनके पास नहीं है. जो मार जनता सह रही है उनकी आवाज को उठाना हमारा फर्ज हैं.

अपने इसी फर्ज को लेकर हम सड़क पर उतरे हैं. हमलोग सरकार से मांग करते हैं कम से कम उन लोगों ने आम जनता से जो वादा किया था उसपर खरी उतरे.

इसे भी पढ़ें :फरहान अख्तर ने फिल्म ‘तूफान’ के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो का कोलाज किया शेयर

जुलूस निकालने से पहले पार्टी कार्यालय में एकजुट हुए RJD नेता

महंगाई के खिलाफ जुलूस निकालने के पहले राजद कार्यालय में वरीय नेता और दर्जनों कार्यकर्ता एकजुट हुए थे. महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन का आज दूसरा दिन था. 19 जुलाई को जिला स्तर पर हो रहे आयोजन के तहत पटना में भी प्रदर्शन किया गया. इससे पहले 18 जुलाई को RJD ने प्रखंड स्तर पर प्रदर्शन किया था.

लेकिन बारिश की वजह से कई जगह आंदोलन फीका रहा. रविवार को हुए आंदोलन में लालू परिवार का कोई सदस्य आंदोलन में शामिल नहीं हुआ. जबकि आज तेजस्वी और तेज प्रताप भी आंदोलन में नजर आये.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand : घरेलू विवाद के बाद तीन बच्चों के साथ खदान में कूदी महिला, महिला और एक बच्चे का शव बरामद

Related Articles

Back to top button