BiharLead News

महंगाई के खिलाफ RJD का प्रदर्शन आज से, लालू ने बताया महंगाई कम करने का नुस्खा

Patna:बढ़ रही महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल (RJD) आंदोलन पर उतर रहा है. राजद ने 18 और 19 जुलाई को महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन का ऐलान किया है, राज्य के सभी प्रखंड मुख्यालयों पर आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. 19 जुलाई को यह प्रदर्शन जिला स्तर पर होगा. कमरतोड़ महंगाई के खिलाफ आरजेडी के प्रदर्शन के ठीक पहले पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने लोगों को महंगाई से निपटने का नुस्खा बताया.

इसे भी पढ़ेंःहौसले को सलामः 300 से अधिक दिनों तक कोरोना संक्रमित रहा, 43 बार रिपोर्ट पॉजिटिव आई…फिर जीत ली जंग

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है महंगाई कम करने का नुस्खा दे रहा हूं….NDA हटाओ, महंगाई घटाओ. इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी कह चुके हैं कि देश में महंगाई के लिए मोदी और नीतीश की जोड़ी जिम्मेदार है बिहार में नीतीश सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है वहीं देश के लोग मोदी सरकार से परेशान हैं.

 

देश में लगातार पेट्रोल डीजल और तेल के दाम बढ़ते जा रहे हैं जिससे आम इंसान परेशान है बढ़ती महंगाई को कम करने के लिए लगातार विरोध भी हो रहे हैं कांग्रेस ने भी बढ़ती महंगाई के खिलाफ हल्ला बोला और अब 18 और 19 जुलाई को राजद का विरोध प्रदर्शन होने जा रहा है।

Related Articles

Back to top button