BiharBihar UpdatesNEWS

सीबीआई छापे के विरोध में आरजेडी कार्यकर्ताओं का राबड़ी आवास के बाहर जमावड़ा, पार्टी के नेताओं ने बीजेपी पर लगाया आरोप

Patna: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के आवास पर शुक्रवार सुबह से ही सीबीआई की छापेमारी चल रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब तक राबड़ी आवास के मुख्य घर में सीबीआई प्रवेश नहीं कर सकी है. बैठकखानों में ही सीबीआई दस्तावेज खंगालने में जुटी है. छापेमारी की भनक राजद कार्यकर्ताओं को लगते ही आवास के बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़ लगानी शुरू हो गयी है. कार्यकर्ताओं की ओर से सीबीआई छापे का पुरजोर विरोध किया जा रहा है. सूत्रों की मानें तो इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव भी सीबीआई के अधिकारियों का विरोध कर चुके हैं   उसके बाद कार्यकर्ताओं ने आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन का जिम्मा थाम लिया है.

Sanjeevani

खबरों की मानें तो लालू यादव और उनकी बेटी के खिलाफ नया केस दर्ज करने का काम सीबीआई ने किया है. सीबीआई ने इस मामले में शुरुआती जांच की थी जिसके बाद सीबीआई ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

MDLM

राजद नेताओं ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

राजद के वरिष्ठ नेता आलोक मेहता ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी द्वारा तानाशाही की जा रही है. सीबीआई संवैधानिक संस्था का असंवैधानिक रूप से इस्तेमाल किया जा रहा और बार-बार जो कहा जा रहा है कि आरोपी हैं ,आरोपी हैं, आरोप अब तक शुरू नहीं हुआ.  जब तक आरोप सिद्ध नहीं होता कोई आरोपी कैसे हो सकता है. भाजपा विरोधियों को दबाने का काम कर रही है.

Related Articles

Back to top button