न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोडरमा, चतरा और पलामू सीट पर महागठबंधन में लोकसभा चुनाव लड़ेगा राजद : अन्नपूर्णा देवी

138

Palamu : राजद प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने गुरुवार को पलामू पहुंचकर पार्टी नेता अब्दुल खालिद की मृत्यु पर शोक प्रकट करते हुए उनके परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद का भरोसा दिया. वहीं, डालटनगंज परिसदन भवन में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर की जा रही तैयारियों की जानकारी दी. अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि 2019 में राजद कोडरमा, चतरा और पलामू सीट पर महागठबंधन में चुनाव लड़ेगा. पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की अगुवाई में महागठबंधन का एक खाका तैयार किया गया है. इस महागठबंधन के तैयार होने से विरोधी खेमे में हलचल मची हुई है.

mi banner add

इसे भी पढ़ें- राजनीतिक दलों की कार्यशैली के विरोध में खड़े हो रहे सामाजिक संगठन, कॉर्पोरेट जगत के उम्मीदवारों को…

भाजपा जनता को सिर्फ ठगने का काम कर रही है

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

अन्नपूर्णा देवी ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार में किसी भी क्षेत्र में कोई भी कार्य नहीं किया गया है. जनता को सिर्फ उनके द्वारा ठगने और छलने का काम किया गया है, जिसे लेकर लोगों में खासी नाराजगी भी है. राजद प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि सरकार को लगता है कि इस गठबंधन के बाद उनकी स्थिति दयनीय होनेवाली है, इसलिए उनके द्वारा लगातार भ्रम फैलाया जा रहे है कि राजद महागठबंधन में पलामू, चतरा व कोडरमा में चुनाव नहीं लड़ेगा, लेकिन ऐसा नहीं होनेवाला. महागठबंधन होगा और राजद तीनों लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा. उन्होंने कहा कि पलामू सीट को लेकर भी कोई असमंजस की स्थिति नहीं है, क्योंकि राजद की सीट है, इसलिए राजद पलामू सीट पर चुनाव लड़ेगा और जीतेगा भी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: