न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राजद प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा पहुंची सीएम आवास, बीजेपी में होंगी शामिल, राजद के सुभाष यादव भड़के

2,460

Ranchi : राजद की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी मुख्यमंत्री आवास में सीएम से मलाकात करने पहुंची हैं. अन्नपूर्णा देवी बीजेपी में शामिल हो रहीं हैं. वे कोडरमा से भाजपा की प्रत्याशी हो सकती हैं.

शनिवार से यह कयास लगाये जा रहे थे कि अन्नपूर्णा देवी बीजेपी में शामिल होंगी. मुख्यमंत्री आवास पहुंचने के साथ ही इस कयास पर मुहर लग सकती है. अन्नपूर्णा देवी के साथ भाजपा के भूपेंद्र यादव भी पहुंचे हैं.

अन्नपूर्णा के भाजपा में चले जाने के बाद एक कद्दावर यादव महिला की तलाश पूरी हो गयी है. कोडरमा यादव बहुल क्षेत्र है और भाजपा यहां से यादव महिला को चुनाव लड़ाना चाह रही थी.

अन्नपूर्णा के भाजपा में आ जाने के बाद भाजपा कोडरमा सीट से अन्नपूर्णा देवी का चुनाव लड़ना लगभग तय माना जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : वोटर लिस्ट में नाम दर्ज करने को लेकर सभी बूथों पर नो योर बूथ कार्यक्रम आयोजित

महागठबंधन में कोडरमा सीट जेवीएम खाते में जाना बनी वजह

राजद महागठबंधन का हिस्सा है. महागठबंधन के खाते से कोडरमा सीट जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी को मिल जाने के बाद अन्नपूर्णा देवी का राजद से चुनाव लड़ने के सारे कयास पर पूर्ण विराम लग चुका था.

साथ ही राजद से अन्नपूर्णा देवी के चुनाव लड़ने के लिए कोई उम्मीद नहीं बची थी. अन्नपूर्णा देवी बड़े मौके की तलाश में थी. अब भाजपा में शामिल हो रहीं हैं.

हालांकि अन्नपर्णा देवी के सीएम से मिलने की बात को लेकर अनंत ओझा ने साफ कहा कि मुझे इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है, जबकि वे सीएम आवास से ही निकल रहे थे.

SMILE

इसे भी पढ़ें : चतरा सीट पर टिकी है भाजपा कार्यकर्ताओं की निगाह, स्थानीय प्रत्याशी की मांग

राजद को दो सीटें नहीं मिलेगी तो 14 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव: सुभाष यादव

महागठबंध के सीटों बटवारे को लेकर पलामू एवं चतरा सीट पर जो एलन के बाद राजद नेता सह चतरा प्रत्याशी सुभाष यादव नकार दिया है. न्यूज़ विंग से बात करते हुए कहा कि राजद केवल त्याग के लिए नहीं है.

महागठबंधन को भी त्याग करना पड़ेगा, नहीं तो राजद भी गठबंधन नियम का पालन नहीं करेगी. राजद ने झारखंड के केवल दो सीट पलामू और चतरा सीट ही मांगी है.

10 सीट महागठबंधन में शामिल अन्य दल के लिए छोड़ दिया है. चतरा सीट पर कांग्रेस का लड़ना और राजद को केवल पलामू सीट देना ये गठबंधन नियम का पालन नहीं है.

यदि कांग्रेस चतरा सीट नहीं छोड़ती है तो राजद पलामू समेत झारखंड के सभी 14 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं कहा कि महागठबंधन के फैसले से राजद को कोई नुकसान नहीं है.

चतरा से मेरा लड़ना और जितना भी तय है. आगामी 5 अप्रेल को मेरा नोमिनेशन है.

इसे भी पढ़ें :  झारखंड महागठबंधन : नाराज अल्पसंख्यकों मनाने की पहल, 2020 में राज्यसभा भेजने का वादा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: