न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रिम्स में लालू से मिले आरजेडी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद, सरकार पर साधा निशाना

लालू परिवार के विवाद पर कहा हर घर में होता है मतभेद

27

Ranchi: चारा घोटाले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से रिम्स के पेइंग वार्ड में आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद ने मुलाकात की. रिम्स में इलाजरत लालू यादव का कुशलक्षेम पूछा. इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू यादव की तबीयत ज्यादा खराब है. उनकी सेहत में सुधार नहीं हो रहा है. ब्लड शुगर ज्यादा बढ़ा हुआ है. किडनी में पथरी है. इंफेक्शन के साथ घाव भी हुआ है. सभी तरह से लालू यादव चिंतित है. उनके शुभचिंतक होने के नाते उनसे मिलने आया हूं. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए बाहर ले जाने के लिए हम लोग प्रयत्न कर रहे हैं.

मोदी को हटाना है

विपक्ष के एकजुट होने के सवाल पर रघुवंश ने कहा कि महागठबंधन जरुरी है. देश को टूटने से बचाने की जरूरत है. लोकतंत्र, संविधान, आरक्षण और देश को बचाना है. नरेंद्र मोदी को हटाना है, यह तय हो चुका है. झारखंड के साथ-साथ बिहार में भी विपक्ष का महागठबंधन बनेगा. साथ ही दावा किया कि दोनों राज्यों में वे लोग एनडीए का खाता भी खुलने नहीं देंगे.

वहीं उन्होंने तेजप्रताप एवं ऐश्वर्या राय के रिश्ते पर उन्होंने कहा कि दुनिया में परिवारिक विवाद कहां नहीं होता है. पति-पत्नी में मतभेद है. भाई-भाई में मतभेद होता है. घरेलू विवाद का रास्ता निकालने में लालू प्रसाद यादव सक्षम हैं. हर एक परिवार में मतभेद होता है, यह कोई बड़ी बात नहीं है. लालू से मिलने वालों में पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह और बिहार भारती खादी भंडार रेणु यादव समेत कई शुभचिंतक शामिल थे.

इसे भी पढ़ेंःजेटेट पास अभ्यर्थियों के लिए सरकार ने निकाला विज्ञापन, सरकारी शिक्षकों की प्रतिनियुक्ति पर लगी रोक

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: