BiharNEWS

RJD ने मंत्रिमंडल विस्तार पर ली चुटकी, कहा- खराबी इंजन में है और सरकार डिब्बे बदल रही

DESK:  बुधवार को हुए केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार पर राजद ने बीजेपी और जदयू पर दमभर तंज कसा है. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने चुटकी लेते हुए कहा कि खराबी इंजन में है और सरकार डिब्बे बदलती जा रही हैं.

ram janam hospital

ये भी पढ़ें : उत्तर बिहार के कई जिलों में आज बारिश, येलो अलर्ट जारी

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आरसीपी सिंह को मंत्रिमंडल में भजने की तैयारी सीएम नीतीश ने पहले ही कर ली थी. जैसा कि आप सभी जानते है किसी भी दल के मंत्रिमंडल में शामिल होने का पहला हक संसदीय दल के नेता का होता है. ऐसे में सीएम नीतीश ने यहीं सोच कर आरसीपी सिंह को जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया. लेकिन इस पूरे खेल को समझने में ललन सिंह जैसे तेज-तर्रार नेता मात खा गए.

 

तो वहीं इससे पहले तेजप्रताप यादव ने भी ट्वीट कर आरसीपी सिंह और सुशील मोदी पर जमकर कटाक्ष किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आरसीपी सिंह को मोदी कैबिनेट में मंत्री बनाना यह तय करता है कि जदयू एक जाति विशेष की पार्टी है. इसके अलावा उन्होंने सुशील मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि सुशील मोदी जी के लिए ढेर सारी सांत्वनाएं. छोटका मोदी जी नया कुर्ता-पायजामा जो सिलवाए हैं, उसको संभालकर रखिए जल्द तेजस्वी का शपथग्रहण होने वाला है. वहां दर्शक दीर्घा में एक कुर्सी आपके लिए रिजर्व रखी जाएगी.

 

Advt
Advt

Related Articles

Back to top button