BiharLead NewsNationalNEWSTOP SLIDER

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एक सप्ताह बाद मिलेगी अस्पताल से छुट्टी, अभी 2 महीने रहेंगे सिंगापुर

New Delhi : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के किडनी ट्रांसप्लांट के बाद उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उनके स्वास्थ्य के लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा है कि किडनी ट्रांसप्लांट के पिता और बहन के स्वास्थ्य में अच्छा सुधार हुआ है. सूत्रों के मुताबिक पांच से सात दिनों में लालू प्रसाद को अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी. हालांकि वह सिंगापुर में करीब दो माह तक स्वास्थ्य लाभ के लिए रुके रहेंगे. इस दौरान चिकित्सक उनकी नियमित जांच करेंगे. इसके लिए राजद नेता लालू प्रसाद के शुभचिंतकों, समर्थकों और अन्य सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं. साधुवाद देता हूं. तेजस्वी ने कहा कि जल्दी ही हमारे नेता लालू प्रसाद पूरी तरह स्वस्थ हो कर हमारे बीच होंगे. वह हमारा मार्गदर्शन करेंगे. इसके पहले उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ”ऑपरेशन के बाद मेरी प्यारी बहन का आत्मविश्वास अलौकिक, अपूर्व और अद्भुत है.

आप सभी लोगों ने दुआ की, हम अच्छा फील कर रहे : लालू

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है. किडनी प्रत्यारोपण के ठीक एक दिन बाद मंगलवार को उन्होंने वीडियो साझा कर कहा- हम अच्छा फील कर रहे हैं. उन्होंने अपने समर्थकों और प्रशंसकों के प्रति आभार जताया कि आप लोगों ने मेरे लिए दुआ की. लालू प्रसाद अभी आइसीयू में हैं. उन्हें तीन दिन तक विशेष निगरानी में रखा जायेगा. डोनर रोहिणी आचार्य सामान्य वार्ड में हैं. वह भी बिल्कुल स्वस्थ हैं. सोमवार को लालू प्रसाद का सफल किडनी प्रत्यारोपण किया गया था. उन्हें उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने किडनी डोनेट की है.

डॉ मीसा भारती ने किया ट्वीट

डॉ मीसा भारती ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि आप लोगों की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया है. उन्हें बेहतर महसूस कराया. सिंगापुर स्थित भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने तेजस्वी से मिल बुके भेंट किया और लालू प्रसाद के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की.

पीएम व सीएम ने ली लालू के स्वास्थ्य की जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित अन्य नेताओं ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से फोन पर लालू प्रसाद का हाल जाना. साथ ही लालू प्रसाद और उनको किडनी देने वाली उनकी बेटी रोहिणी आचार्य को जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की सुबह तेजस्वी यादव से फोन पर बात की. उन्हाेंने लालू प्रसाद के किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के बाद स्वास्थ्य लाभ संबंधित जानकारी ली. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों को बताया कि उन्होंने लालू प्रसाद के ऑपरेशन के बाद सोमवार को फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी. उनका स्वास्थ्य अच्छा है यह बहुत खुशी की बात है. वहां के डॉक्टरों ने भी कहा है कि उनका स्वास्थ्य अच्छा है.

इसे भी पढ़ें: भारत पर बांग्लादेश में लगातार दूसरी बार सीरीज हारने का खतरा, आज साढ़े ग्यारह बजे से मुकाबला  

Related Articles

Back to top button