BiharLead NewsNationalUttar-Pradesh

राजद सुप्रीमो LALU हुए एक्टिव, सपा नेता मुलायम और अखिलेश से मुलाकात से  बढ़ी हलचल

लालू ने लिखा, गैर-बराबरी, अशिक्षा, किसानों, गरीबों व बेरोजगारों के लिए हमारी साझी चिंताएं

New Delhi : चारा घोटाले के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जमानत मिलने के बाद अब राजनीति में सक्रिय हो गये हैं. यूपी में अगले साल विधानसभा का चुनाव होना है. इसलिए यूपी में राजनीतिक हलचल बढ़ गयी है. इस बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की है. मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव भी मौजूद थे.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मुलाकात करने के बाद ट्वटिर पर तस्वीर शेयर की है. इस मुलाकात से राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है. लालू प्रसाद के ट्वीट से लग रहा है कि मुलाकात के दौरान राजनीति से जुड़े कई मुद्दों पर बातचीत की गई है.

लालू ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा, “देश के वरिष्ठतम समाजवादी साथी आदरणीय श्री मुलायम सिंह जी से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना. खेत-खलिहान, गैर-बराबरी, अशिक्षा, किसानों, गरीबों व बेरोजगारों के लिए हमारी सांझी चिंताएं और लड़ाई है. आज देश को पूंजीवाद और सम्प्रदायवाद नहीं बल्कि लोकसमता एवं समाजवाद की अत्यंत आवश्यकता है.”

advt

इसे भी पढ़ें :जनता दरबार में सीएम से नहीं मिल पाने पर मायूस फरियादी ने कहा- लालू प्रसाद के समय मिलने में नहीं होती थी समस्या

कुछ दिनों पहले शरद पवार ने भी की थी मुलाकात

 


जानकारी हो कि अभी कुछ ही दिनों पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने भी लालू से मुलाकात की थी. इस दौरान उनके साथ समाजवादी नेता रामगोपाल यादव और कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य अखिलेश प्रसाद सिंह भी मौजूद थे. यह मुलाकात मीसा भारती के सरकारी आवास पर हुई थी.

इसे भी पढ़ें :रांची : अतिक्रमण हटाने को लेकर 40 लोगों ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

दिल्ली में बेटी मीसा के घर पर रह रहे हैं लालू

गौरतलब हो कि जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद लालू अपनी बेटी व राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के दिल्ली स्थित सरकारी आवास में रह रहे हैं. अब इस तरह लालू का यूपी चुनाव के पहले एक्टिव होने के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :धनबाद एसएसएलएनटी कॉलेज की छात्राओं ने किया सड़क जाम, रिजल्ट में अनियमितता का आरोप

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: