BiharMain Slider

RJD कार्यक्रम में बोले तेजस्वी- 15 साल के राज में कोई भी गलती हुई हो तो वे जनता से माफी मांगते हैं

Patna : बिहार में इन दिनों सियायी उठापटक जारी है. अब चुनाव में कुछ दिन ही बचे हैं. ऐसे में बिहार की राजनीतक पार्टियां अपने हिसाब से समीकरण करने में लगे हैं. दलबदल का दौर भी बिहार में शुरू हो गया है. नये चेहरों की राजनीति में एंट्री हो रही है. साथ ही बयानबाजियों का दौर भी जारी है, ताकि वोट बैंक को मजबूत किया जा सके.

इसे भी पढ़ें – GoodNews: कोरोना वैक्सीन जाइसल कैडिला को ह्यूमन ट्रायल के लिए DCGI से मिली मंजूरी

कार्यकर्ताओं  को संबोधित करते हुए बोले तेजस्वी

इसी हलचल के बीच लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का बड़ा बयान आया है. पार्टी के एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, RJD के शासनकाल में यदि किसी तरह की गलतियां हुई हैं, तो वे उसके लिए माफी मांगते हैं.

तेजस्वी यही नहीं रूके,कहने लगे कि 15 सालों तक हमलोग सत्ता में रहे, लेकिन उस वक्त वे छोटे थे और सरकार में नहीं थे. तेजस्वी ने कहा कि इस पात इनकार नहीं किया जा सकता है कि लालू जी ने सामाजिक न्याय नहीं किया. इसलिए उन 15 सालों में हमले कोई भूल अगर हुई हो तो उसके लिए माफी मांगते हैं.

जनता एक मौका दे विकास करके दिखा देंगे

तेजस्वी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि RJD पार्टी सबके लिए है. साथ ही कहा लालू यादव ने पिछड़े और गरीब वर्ग के लोगों को प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया. हम जात-पात से उपर ऊठकर काम करेंगे और सभी को पार्टी में मौका भी देंगे.

इससे आगे तेजस्वी ने कहा कि यदि बिहार में जनता उन्हें मौका देगी तो वे विकास की गंगा यहां बहा देंगे. रोजगार देने के साथ ही ये कोशिश करेंगे कि हर घर में खुशहाली आये.

इसे भी पढ़ें – LAC पर तनाव के बीच अचानक लेह पहुंचे पीएम मोदी, नीमू पोस्ट पर अधिकारियों से की बात

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close