न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : चतरा सीट को लेकर महागठबंधन में हालात ठीक नहीं, राजद ने कांग्रेसियों का किया विरोध, धीरज साहू वापस जाओ के लगे नारे

326

Palamu : लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को जीत से रोकने के लिए झारखंड में विपक्षी दलों का महागठबंधन बना है.

लेकिन पिछले कुछ दिनों चतरा संसदीय सीट के लिए जिस तरह से महागठबंधन में उठा पटक जारी है, उसकी एक बानगी गुरुवार को देखने को मिली. राष्ट्रीय जनता दल से जुड़े कार्यकर्ताओं ने राज्यसभा सांसद धीरज साहू का पांकी बाजार में विरोध किया और वापस जाओ के नारे लगाये.

Trade Friends

इसे भी पढ़ें :मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए आदिवासी महिलाओं के साथ एडीएफ ने चुना…

मारपीट की स्थिति बनते-बनते बची

गुरुवार दोपहर उस समय राज्यसभा सांसद व कांग्रेस नेता धीरज प्रसाद साहू को राजद कार्यकर्ताओं के गुस्से का कोपभाजन बनना पड़ा, जिस समय वे पांकी स्थित मस्जिद चौक के पास कांग्रेस प्रत्याशी मनोज यादव के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील कर रहे थे.

तब ही राजद के कुछ कार्यकर्ता वहां पहुंच गये और नारा लगाने लगे ‘धीरज प्रसाद साहू वापस जाओ, कांग्रेस प्रत्याशी वापस जाओ’ लालू-राबड़ी जिंदाबाद, सुभाष यादव जिन्दाबाद.

इसे भी पढ़ें : पलामू संसदीय क्षेत्र में 8,52,459 महिला वोटर, निर्णायक साबित हो सकता…

राजद नेताओं ने लगाये कई आरोप

राजद नेताओं ने कहा कि जब राजद प्रत्याशी सुभाष यादव ने पहले नामांकन दाखिल कर अपनी उम्मीदवारी की घोषणा कर चुकी थी. तब ऐसे में फिर उसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी का मैदान में उतरना उचित नहीं था. राजद नेताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी राजद से पैसा कमाने के लालच में उतारा है.

Related Posts

रूपहले पर्दे पर दिखेगी जम्मू-कश्मीर के लिए भारत पाकिस्तान  की कड़वाहट

फिल्म रॉ के जासूस रहे रविन्द्र कौशिक के जीवन पर आधारित है. जिसमें उन्हें जासूसी के दौरान पकड़े जाने पर अनेक यातनाएं भी झेलनी पड़ी थीं.

WH MART 1

विरोध देखकर राज्यसभा सांसद पांकी से निकल गये और पांकी प्रखंड के तितलंगी और बिदरा में ग्रामीणों के साथ बैठक की. बैठक में धीरज प्रसाद साहू ने कहा कि महागठबंधन के तहत चतरा सीट कांग्रेस पार्टी को मिली है, लेकिन राजद जबरन इस सीट से सुभाष यादव प्रत्याशी बनाकर चुनाव मैदान में उतारा है.

इसे भी पढ़ें :बेटिकट हुए हेवीवेट उम्मीदवार थर्ड फ्रंट बनाने में जुटे, विधानसभा चुनाव में सबक सिखाने की तैयारी!

स्कूटनी के बाद कांग्रेस उम्मीदवार के बैठने की खबर महज अफवाह : धीरज साहू

उन्होंने कहा कि राजद के लोगों द्वारा यह अफवाह फैलाई जा रही है कि स्कूटनी के बाद कांग्रेस के उम्मीदवार को बैठा दिया जायेगा, जो सरा सर गलत है.

महागठबंधन के प्रत्याशी के रूप में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज यादव पूरी दम-खम से चुनाव लड़ रहे हैं और वे जीत हासिल भी करेंगे. क्षेत्र की जनता इस बात को जान रही है. उन्होंने कहा कि पांकी विस क्षेत्र के लोंगो से मेरा पारिवारिक लगाव रहा है, चतरा मेरी कर्म भूमि है. मैं इस क्षेत्र के लोगों के सुख दुःख में शामिल होते आ रहा हूं.

यहां की जनता ने मुझे काफी मान सम्मान दिया है. उन्होंने मतदाताओं से 29 अप्रैल को अपना एक-एक कीमती वोट कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह पंजा छाप पर देने की अपील की. उन्होंने कहा कि मनोज यादव चुनाव जितते हैं, तो इस क्षेत्र का विकास तेजी से होगा.

बैठक में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिट्टू पाठक, सज्जाद खान, राज्य सभा संसद के लातेहार जिला प्रतिनिधि दिलीप कुमार गुप्ता, रामाशीष पाण्डेय, आनंद सिंह, अर्जुन यादव, ओबीसी के पलामू जिला अध्यक्ष निरंजन यादव, सुमन पासवान, मटन यादव, मिथलेश यादव, मोइन अंसारी, बिनोद यादव समेत कई लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें :राजनीतिक दलों को मिलने वाले चंदे और उसे देने वालों का नाम उजागर होने से किसको है डर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like