BiharMain Slider

RJD में सियासी भूकंप! 5 MLC के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिया पद से इस्तीफा

विज्ञापन

Patna: बिहार में विधानसभा चुनाव होने में देरी है लेकिन उससे पहले ही जोड-तोड़ की सियासत शुरू हो गई है. एक तरफ आरजेडी के 5 MLC ने पार्टी छोड़ कर जेडीयू का दामन थाम लिया, वहीं, अब पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने पद से इस्तीफा दे दिया है. सूत्र बता रहे हैं कि ये जल्द ही पार्टी छोड़ सकते हैं. फिलहाल रघुवंश प्रसांद कोरोना से संक्रमित हैं और पटना एम्स में इलाजरत है.

ये भी पढ़ें-  बिहार विधान परिषद चुनाव से पहले RJD में बड़ी टूट, 5 MLC ने छोड़ी पार्टी

इससे पहले सुबह खबर आई थी कि आरजेडी के 5 MLC ने जेडीयू का दामन थाम लिया है. आरजेडी छोड़ने वाले सभी MLC ने विधान परिषद के कार्यकारी सभापति को इस बाबत चिठ्टी सौंप दी है. जानकारी के अनुसार, विधान परिषद में आरजेडी के आठ सदस्य हैं. इसमें दो तिहाई सदस्यों ने पार्टी छोड़ दी है और इनको जेडीयू में शामिल होने की सभापति ने अनुमति दे दी है.

इन्होंने थामा जेडीयू का दामन

जानकारी के अनुसार, आरजेडी छोड़ने वाले MLC में संजय प्रसाद, कमरे आलम, राधाचरण सेठ, रणविजय सिंह और दिलीप राय हैं, गौरतलब है कि ये सभी पार्षद पहले से ही तेजस्वी यादव और पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं. कुछ दिन पहले ही बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री और जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने दावा भी किया था कि आरजेडी के कई विधायक पाला बदलने को तैयार बैठे हैं.

adv

रघुवंश प्रसाद भी छोड़ सकते हैं आरजेडी

खबर ये भी है पार्टी के कई बड़े नेता भी RJD छोड़ सकते हैं, जिनमें सबसे बडा नाम रघुवंश प्रसाद सिंह का नाम हो सकता है. रघुवंश प्रसाद सिंह फिलहाल कोरोना से पीड़ित हैं और वे पटना एम्स में इलाजरत हैं. जानकारी के अनुसार, रघुवंश प्रसाद सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता बाहुबली रामा सिंह को पार्टी में शामिल कराये जाने को लेकर नाराज हैं.

advt
Advertisement

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button