न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

RJD प्रवक्ता मनोज कुमार का CM पर तंज – अफसर सुनते नहीं, सीएम कभी संभालते हैं ट्रैफिक तो कभी करते हैं हेलमेट चेक

33

NEWS WING

RANCHI, 1 DECEMBER : झारखंड प्रदेश राजद प्रवक्ता डा०मनोज कुमार ने प्रेस को बयान जारी कर झारखंड सरकार की जमकर आलोचना की. मनोज कुमार ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री के हिटलरशाही फरमान के बावजूद भी ट्रैफिक व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हुआ है, जो अत्यंत दुखद और चिन्ताजनक है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिना सोचे समझे जारी किये गये सीएम के हिटलर शाही फरमान से आम जनता की परेशानियां बढ़ गई हैं. मुख्यमंत्री से लेकर राजधानी के तमाम बड़े पदाधिकारी यातायात व्यवस्था सुधारने  में लगे हुए हैं लेकिन इसके बाद भी स्थिति वैसी ही बनी हुई है. मनोज कुमार ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, इस सरकार के पास न विजन है ना कोई प्लान और सरकार के बगैर सोचे समझे हड़बड़ी मे लिया गया निर्णय क यही दुर्गति होता है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में सरकार के दो मंत्री भी सीएम के लिए गए निर्णय का विरोध कर चुके हैं और इसपर मुख्यमंत्री जी को अपनी चुप्पी तोड़ना चाहिए. 

यह भी पढ़ें – जमीन के दस्तावेज देखे बिना सरकार ने दिया अमेटी को यूनिवर्सिटी का दर्जा, प्रबंधन और अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं

सीएम पर ट्रैफिक को लेकर कसा तंज

silk_park

इसके साथ ही मनोज कुमार ने कहा कि सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि , राज्य के अफसर फेल हैं या मुख्यमंत्री जी का सुन नहीं रहे हैं क्योंकि सीएम खुद अपने गृह जिले में कभी सफाई करते देखे जा रहें है तो कभी हेलमेट चेक करते और इसके अलावा राजधानी में स्वयं ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहें है . जिससे आम जनता यह समझ चुकी है कि सूबे में अफसरशाही फेल है तथा इनके आदेश मानने को कोई तैयार नहीं है.

यह भी पढ़ें – पदाधिकारी नहीं दे रहे हैं आरटीआई से मांगी गई सूचना, आयोग में 10517 मामले लंबित, हर साल पहुंच रहे हैं 2700 आवेदन

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: