Fashion/Film/T.VMain Slider

मुंबई के ED दफ्तर में पिता और भाई संग पहुंची रिया, मनी लॉन्ड्रिंग पर पूछताछ

Mumbai : रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी का शिकंजा अब रिया कसता जा रहा है. रिया ED के मुंबई स्थित ऑफिस पहुंची हैं. जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. रिया साथ उनके भाई और पिता भी साथ मौजूद हैं. ED  रिया से मनी लॉन्ड्रिंग पर पूछताछ करेगा. साथ ही कई अन्य सवाल भी किये जाने की संभावना है.

ईडी के दफ्तर में रियासे 5-6 घंटे तक पूछताछ चलने की संभावना है. क्योंकि रिया पर सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ निकालने का आरोप है. जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि रिया से ईडी के दफ्तर में कड़े सवाल किये जायेंगे. सुशांत के अकाउंट से पैसे निकालने का आरोप सुशांत के पिता ने लगाये हैं.

सुशांत के अकाउंट से लाखों के बार-बार ट्रांन्जैक्शन के मामले पर भी ईडी रिया से पूछताछ करेगी. साथ ही रिया की प्रॉपर्टी से जुड़े सवाल भी किया जायेगा. वहीं सुशांत के सीए से भी ईडी पूछताछ करेगी और रिया के सीएम के भी समन भेजा गया था. लेकिन फिलहाल रिया के सीए ईडी दफ्तर नहीं आये हैं, जिसपर परिवार को समन भेजा जा सकता है. दूसरी ओर सुशांत के हाउस मैनेजर से ईडी पूछताछ कर चुकी है.

advt

रिया के फ्लैट पर भी ईडी को शक

ईडी रिया से कई तरह के सवाल करेगी. वहीं रिया की मुंबई के खार स्थित फ्लैट पर भी ईडी को शक है. वहीं रिया और उनके भाई के बीच सुशांत  के बैंक अकाऊंट से पैसों के लेन-देन की भी जांच ईडी कर रही है.

यहां बता दें कि सुशांत सिंह के पिता ने पटना में रिया पर FIR दर्ज करायी है. जिसमें कई गंभीर आरोप सुशांत के पिता ने रिया पर लगाये हैं. सुशांत के पिता ने FIR में ये दावा भी किया है कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ थे, जिसमें से 15 करोड़ रूपये गायब हैं.

 

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button