JharkhandLead NewsRanchi

रिम्सः टर्मिनल परीक्षा टली, अब नयी डेट पर ऑनलाइन परीक्षा

Ranchi : कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. जिससे राज्य के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज के लोग भी अछूते नहीं हैं. रिम्स के कई मेडिकल स्टूडेंट्स भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं. ऐसे में चपेट में आये स्टूडेंट्स ने एग्जाम ऑफलाइन देने में असमर्थता जतायी थी. जिसके बाद विभाग ने उनकी टर्मिनल एग्जाम पोस्टपोन्ड कर दी है. वहीं अब उनका ऑनलाइन एग्जाम लिया जायेगा. बताते चलें कि रिम्स के दर्जनों मेडिकल स्टूडेंट्स के सैंपल जांच के लिए भेजे गये थे. जिनकी रिपोर्ट आने के बाद ही स्टूडेंट्स ने डीन को आवेदन देकर गुहार लगायी थी.

बताते चलें कि फर्स्ट ईयर के सेमेस्टर का एग्जाम 3, 4 और 5 जनवरी को होना था. इसके अलावा भी कई एग्जाम रिम्स में होनेवाले थे. जिसे तत्काल पोस्टपोन्ड कर दिया गया है. अब उसके लिए भी नयी डेट जारी की जायेगी.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : रणजी ट्रॉफी मैच से पूर्व कोरोना का कहर, मुंबई के शिवम दुबे समेत बंगाल के कई खिलाड़ी संक्रमित

SIP abacus

34 स्टूडेंट्स ने दिया था एप्लीकेशन

MDLM
Sanjeevani

मिली जानकारी के अनुसार 3 दर्जन मेडिकोज ने डीन को पत्र लिखा था. जिसमें उन्होंने कहा था कि लगभग 40 स्टूडेंट्स पॉजिटिव हो गये हैं.

लेकिन सबसे बड़ा सवाल जब इतनी संख्या में मेडिकोज पॉजिटिव हुए तो इसकी जानकारी रिम्स प्रबंधन को नहीं थी. जिससे साफ है कि इस तरह की लापरवाही कोरोना संक्रमण को बढ़ावा दे सकती है.

इसे भी पढ़ें:पटना के एक बड़े होटल के पांच कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव

Related Articles

Back to top button