Crime News

विश्वकर्मा पूजा में हथियार की पूजा करने के बाद राइफल से चली गोली, बगल में बैठी महिला की हुई मौत

विज्ञापन

Ranchi: कोतवाली थाना क्षेत्र के काली बाबू स्ट्रीट में रहनेवाले समाजसेवी रामधन बर्मन के बेटे विवेक वर्मन के द्वारा मंगलवार की शाम विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर लाइसेंसी हथियार की पूजा करने के बाद राइफल को रखने के क्रम में अचानक गोली चल गयी. बगल में बैठी रामधन बर्मन के बेटे विवेक बर्मन की मौसी शांति देवी को गोली लग गयी. जिन्हें आनन-फानन में सेवा सदन ले जाया गया. इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें – 13 महीनों के वेतन पर बोले पुलिस कर्मी- ये ठीक वैसा ही है, जैसे कार देकर चारों टायर खोल लेना

हथियार रखने के क्रम में चली गोली

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर समाजसेवी रामधन बर्मन के यहां हथियार की पूजा की गयी थी. हथियार की पूजा होने के बाद रामधन बर्मन के पुत्र विवेक बर्मन लाइसेंसी हथियार को कपड़े में लपेट कर रखने जा रहे थे. इसी दौरान अचानक राइफल से फायरिंग हो गयी और बगल में बैठी शांति देवी को गोली लग गयी. उन्हें तुरन्त सेवा सदन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. घटना मंगलवार शाम 7 बजे की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें – आंगनबाड़ी आंदोलन : हेमंत के समर्थन से कांग्रेस के बदले बोल, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा “ बड़े भाई की भूमिका में रहेगा JMM”

गलती से चली गोली, विवेक बर्मन को लिया जायेगा हिरासत में

इस मामले में पुलिस का कहना है कि विश्वकर्मा पूजा के दौरान लाइसेंसी हथियार की पूजा करने करने के बाद हथियार रखा जा रहा था. इसी क्रम में अचानक राइफल से गोली चल गयी और बगल में बैठी शांति देवी को गोली लग गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में पुलिस रामधन बर्मन के पुत्र विवेक बर्मन को हिरासत में लेगी.

इसे भी पढ़ें – पलामू: समय पर नहीं पहुंचा एम्बुलेंस, बीच सड़क पर महिला ने दिया बच्चे को जन्म, नवजात की मौत

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: