Main SliderNational

रिया चक्रवर्ती का नया हलफनामा: कहा- गलत तरीके से चल रहा मीडिया ट्रायल, बिहार चुनाव का भी जिक्र

विज्ञापन

New Delhi. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें लगातार बढञ रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक नया हलफनामा दाखिल किया है. रिया ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत मामले में गलत तरीके से उनका मीडिया ट्रायल किया जा रहा है और उन्हें मौत का दोषी ठहराया जा रहा है.

 

 

 

adv

मीडिया में इनकी कोई चर्चा नहीं
रिया चक्रवर्ती ने अपने हलफनामा में कहा कि 30 दिनों में सुशांत सिंह राजपूत की तरह आशुतोष भाकरे और समीर शर्मा ने भी आत्महत्या की है, लेकिन इन मामलों के बारे में मीडिया में कोई चर्चा नहीं है. बिहार में चुनाव होना है, ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की दुखद घटना पर जमकर सियासत हो रही है. यही कारण है कि आत्महत्या का मुद्दा अलग-थलग हो गया है. रिया ने कहा कि निजता का उल्लंघन किया जा रहा है.

तलवार मामले का भी जिक्र
रिया ने अपने हलफनामे में 2जी और तलवार मामले का भी जिक्र किया है. उन्होंने कि इन दोनों मामलों में भी मीडिया द्वारा अभियुक्तों को समान रूप से दोषी ठहराया गया लेकिन बाद में उन दोनों केस में सभी आरोपी न्यायालयों द्वरा निर्दोष पाया गया. रिया ने सुप्रीम कोर्ट से कहा है कि अदालत उसे संरक्षण दें और उसे राजनीतिक एजेंडा का बलि का बकरा नहीं बनाया जाए.

इसे भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस: केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश मानी

पिता ने दर्ज कराई थी शिकायत
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने घर में छत से लटके मिले थे. इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी. इस बीच पिछले महीने की 25 तारीख को सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. इसमें उन्होंने रिया पर धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाया.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button