Crime NewsJharkhandRanchi

रेजा की मौत का मामला : ग्रामीणों ने कांके रिंग रोड किया जाम, पुलिस को 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम

Ranchi: राजधानी रांची के कांके थाना क्षेत्र स्थित चार तल्ला इमारत पर काम कर रही महिला की मौत हो गई थी. ग्रामीणों ने इस घटना को रेप के बाद हत्या का मामला बताते हुए आज सड़क जाम किया है.
ग्रामीण पोस्टर-बैनर के साथ सड़क पर उतरे और पुलिस के प्रति आक्रोश व्यक्त किया. ग्रामीणों ने कहा है कि यदि पुलिस 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार नहीं करती है तो बड़े स्तर पर आंदोलन होगा.

बता दें कि कल काम कर रही महिला की छत पर गिरने के बाद मौत हो गई थी. मृतका के परिजनों ने काम कर रहे मिस्त्री और ठेकेदारों पर रेप करने का आरोप लगाया है. मृतका परिजनों ने कहा कि छत पर से गिरने के बाद पूनम को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था.

इसे भी पढ़ें :धनबाद केजज की मौत हत्या है? सीसीटीवी फुटेज से लगता है कि उन्हें ऑटो ने जानबूझकर मारी थी टक्कर ! देखें वीडियो

Sanjeevani

परिजनों ने बताया कि रेजा का काम कर रहे मजदूरों ने पूनम के शव को घर लाकर छोड़ दिया था. मृतका के परिजनों ने कहा कि मिस्त्री और ठेकेदार ने रेप की घटना को अंजाम देखकर पूनम को छत पर से फेंक दिया जिससे पूनम की मौत हो गई.

पूनम के परिजनों ने पुलिस से न्याय की मांग की है. और इस मामले में संलिप्त सभी लोगों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. पूनम कांके क्षेत्र निवासी राजकुमार महतो के घर में रेजा का काम करती थी.

पूनम के परिजनों ने बताया कि इस घटना की सूचना परिवार वालों को नहीं दी गई थी. परिवार वालों को बिना बताए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने पूनम को मृत घोषित कर दिया था.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand: चार जिला परिवहन पदाधिकारियों का तबादला, दो को अतिरिक्त प्रभार

Related Articles

Back to top button