न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दुमका में 10 हजार घूस लेते राजस्‍व कर्मचारी गिरफ्तार

141

Dumka : निगरानी टीम ने घूस लेते रंगेहाथ जिले के रानीश्वर अंचल के राजस्व कर्मचारी को शुक्रवार को धर दबोचा. गिरफ्तार आरोपी कर्मी सुनील पुजहर है. निगरानी टीम ने 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. टीम ने सुनील पुजहर को गिरफ्तार कर दुमका कार्यालय लाने के बाद धनबाद कार्यालय भेज दिया है. जानकारी के अनुसार रानीश्वर अंचल क्षेत्र के अलीगंज निवासी गौरीशंकर राय ने तीन महीने पूर्व बंशावली बनाने के लिए अंचलाधिकारी को आवेदन दिया था.

इसे भी पढ़ें: ‘न्यूज विंग’ की खबर पर राजभवन ने लिया संज्ञान, कुलपति से मांगा स्पष्टीकरण

रिपार्ट अंचलाधिकारी सौंपने के एवज में 17 हजार रुपये की मांग

palamu_12

सीओ ने जांच करने का आदेश राजस्व कर्मचारी सुनील पुजहर को दिया. आवेदक जब राजस्व कर्मचारी से मिले तो बंशावली का रिपार्ट अंचलाधिकारी सौंपने के एवज में 17 हजार रुपये की मांग की गयी. आवेदक द्वारा विनती के बाद राजस्व कर्मचारी ने 10 हजार रुपये अग्रीम भुगतान करने की मांग की. बाकी के पैसे काम हो जाने के बाद देने पर सहमती बनी. शुक्रवार को टीम ने राजस्व कर्मचारी सुनील पुजहर को शिकायतकर्त्ता गौरी शंकर से 10 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार करने में कामयाब रही. बताया जा रहा है कि कर्मचारी ने प्रखंड कार्यालय परिसर में शिकायतकर्त्ता से पैसे नहीं लिया. पैसे लेने के लिए बाजार की ओर जाने को कहा. बाजार में ही टीम ने उसे रंगें हाथ दबोचा. सुनील पुजहर रानीश्वर अंचल क्षेत्र के दक्षिण जोन का राजस्व कर्मचारी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: