न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पारा शिक्षक पहले काम पर लौटें, हम बात करने को तैयार: भाजपा

51

Lohardaga: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता लाल प्रतुल नाथ शाहदेव लोहरदगा में शुक्रवार को कई महत्वपूर्ण मामलों में भाजपा की ओर से बयान दिया है. राफेल डील के मुद्दे पर सर्वोच्च न्यायालय से मामला खारिज किये जाने के बाद भी कांग्रेस की ओर से लगातार दिये जा रहे बयान पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए. जब अदालत ने फैसला दे दिया है तो कांग्रेस जनता को बरगलाने का काम कर रही है. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री को चोर कहा है. इसके लिए कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए.

रघुवर दास के नेतृत्व में सरकार बेहतर काम कर रही है

भाजपा प्रवक्ता ने पारा शिक्षक मुद्दे पर कहा कि हम पारा शिक्षकों से बात करने को तैयार हैं. पहले पारा शिक्षक काम पर लौटें. सरकार अपनी ओर से नियम के अनुसार हर काम कर रही है. हम नियम के विरुद्ध नहीं जा सकते. भाजपा प्रवक्ता ने शराब बिक्री के मामले में कहा कि राजस्व में कमी की वजह से निजी एजेंसी के माध्यम से शराब बिक्री का निर्णय लिया गया है. मॉल में चुनिंदा स्थानों पर शराब की बिक्री की जाएगी. भारतीय जनता पार्टी में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है. वे शराब बिक्री के मुद्दे पर मंत्री सरयू राय और सीपी सिंह के बयान पर बोल रहे थे. लाल प्रतुल नाथ शाहदेव ने कहा कि फिलहाल राज्य में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने की कोई योजना नहीं है. मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में सरकार बेहतर काम कर रही है.

Related Posts

लोहरदगा : PLFI नक्सलियों ने सीमेंट दुकान में की फायरिंग, मांगी 40 लाख की रंगदारी

लंबे समय के बाद किसी नक्सली संगठन ने लोहरदगा शहरी क्षेत्र में इस प्रकार से गोलीबारी करते हुए खौफ कायम करने की कोशिश की है.

SMILE

इसे भी पढ़ें: महिला मुखिया ने आपूर्ति पदाधिकारी पर लगाया अभद्र और जातिसूचक शब्‍द के इस्‍तेमाल का आरोप

इसे भी पढ़ें: अधिकतम पांच एकड़ जमीनवाले किसानों को सरकार हर साल देगी पांच हजार रुपये प्रति एकड़

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: