Bihar

भोजपुर में रिटायर्ड फौजी की गोली मारकर हत्या

Bhojpur: जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कारीसाथ गांव में बुधवार को दो पक्षों के बीच मारपीट व फायरिंग की घटना में एक सेवानिवृत्त आर्मी के जवान की मौत हो गई. मृतक की पहचान गांव के ही 50 वर्षीय राम प्रकाश सिंह के रूप में हुई है. इस घटना में 26 वर्षीय युवक रोहित कुमार भी घायल हुआ है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें:  जमशेदपुर: प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना के क्रियान्वयन में पूरे राज्य में पूर्वी सिंहभूम जिला दूसरे स्थान पर

मृतक के चचेरे भाई अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व उनके घर के बच्चे एवं उक्त पक्ष बच्चों के बीच विवाद हुआ था. आज जब वह पटना जाने के लिए घर पर तैयार होकर बैठे थे. तभी उक्त पक्ष के दस की संख्या में लोग उनके घर पर पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी. इसी बीच एक व्यक्ति के द्वारा उन्हें गोली मार दी गई. परिजन आननफानन में निजी अस्पताल लाया गया. यहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. परिजन पटना ले ही जा रहे थे तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

Catalyst IAS
ram janam hospital

अरविंद कुमार सिंह ने बलदेव सिंह, हरिओम सिंह सहित अन्य लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है. परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस के अनुसार, जमीन विवाद में गोलीबारी की बात सामने आ रही है.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: झारखंड ओपन यूनिवर्सिटी के लिए कुलपति सहित दो रजिस्ट्रार और वित्त पदाधिकारी की हो रही तलाश, जुलाई से एडमिशन की उम्मीद

Related Articles

Back to top button