न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

12 घंटे में निजी खर्च से करुंगा बेलडाही डैम का जीर्णोद्धार : अभिमन्यु सिंह

276

Garhwa : झारखंड नवनिर्माण मोर्चा के सुप्रिमो अभिमन्यु सिंह का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है. सोमवार को सेमरी बंजारी पहुंचे. ग्रामीणों ने अभिमन्यु सिंह का स्वागत फूल माला पहनाकर किया. इसके बाद सभी ग्रामीणों ने एक आवेदन देकर अभिमन्यु सिंह को 35 साल पहले बने बेलडाही डैम की मरम्मती के लिए आग्रह किया. ग्रामीणों ने बेलडाही डैम धवस्त होने से लगभग दस गांव के लोगों का नुकसान होने की बात कही. सिंह ने सिमरी बंजारी से 4 किलोमीटर दूर सभी ग्रामीणों के साथ पैदल चलकर बेलडाही डैम पहुंच  स्थिति का जायजा लिया. जायजा लेने के बाद अभिमन्‍यु सिंह ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि 12 घंटे के अंदर ही बेलडाही डैम का जीर्णोद्धार हो जाएगा. यह बात सुनते ही  सभा में बैठे किसानों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई.

इसे भी पढ़ें- बिहार के शेल्टर होम एक सिंडिकेट से चलते हैं, ब्रजेश ठाकुर उसका एक मोहरा है

मंत्री को जनता की चिंता नहीं, अपने विकास में लगे हैं

सिंह ने कहा कि हमें बेहद अफसोस है कि यह सरकार और यहां के जनप्रतिनिधि किसानों के प्रति निरकुंश हैं. किसानों के विकास लिए कोई भी काम नहीं कर रहे हैं. ना सिंचाई की व्‍यवस्‍था है, ना ही किसानों को समय पर बीज और खाद मिल पा रहे है. किसानों को इन सब समस्‍याओं का सामना करना पड़ रहा है. राज्‍य सरकार और क्षेत्र स्थानीय प्रतिनिधी अपने पेट्रोल पंप और कॉलेज के विकास में लगे हैं. इन लोगों को जनता और जनहित से कोई मतलब नहीं, जनता को बुड़बक बनाकर अपना विकास कर रहे हैं. चुनाव हारने के डर से गरीब के बेटा को झुठे केस में फंसाना चाह रही थी. कुछ दिन पूर्व ही मुझे झुठा केस में फंसाया दिया गया, लेकिन न्यायालय ने मुझे न्याय देते हुए जमानत दे दी.

इसे भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले कई बीजेपी दिग्गजों की गिरिडीह लोकसभा सीट पर है नजर !

ये लोग थ मौजूद

कार्यक्रम में मिडीया प्रभारी राहुल दूबे, कमलेश पांडे, राजू गुप्ता, बिनोद विश्वकर्मा, बरडीहा प्रखंड के राकेश विश्वकर्मा, अखिलेश विश्वकर्मा, दिनेश राम, शिवकुमार राम, रामबली राम, कामेश्वर राम, राजेश्वर राम, स्वार्थ राम, हबीब अंसारी, इस्लाम अंसारी, शिव राजू, सेठ ज्वार, शेख रहमान, शेख जुबेर, शंभु सेठ, चरित्र भुइंया, नथूनी भुइंया, इंद्रजीत यादव समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव से पहले कोयलांचल बीजेपी में हंगामा क्यों है बरपा

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

 

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: