Crime NewsJharkhandRanchi

पीएलएफआई जोनल कमांडर विकास महतो ने ली कंस्ट्रक्शन कम्पनी के वाहनों में आग लगाने की जिम्मेवारी

Ramgarh: शनिवार की बीती देर रात रजरप्पा थाना के दुमली के पास सड़क निर्माण में लगी कम्पनी क्लासिक इंजिकाम के साइट पर हमला कर दर्जनभर वाहनों में आग लगाने की जिम्मेवारी पीएलएफआई के जोनल कमांडर विकास महतो ने ली है. इसकी जानकारी उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है. विकास महतो ने कहा है कि सड़क का काम गुणवत्तापूर्ण नहीं होने और मजदूरों को सही मजदूरी नहीं देने के कारण कार्रवाई की गयी है.

इन कारणों से किया गया हमला  

विकास महतो ने कहा है कि रामगढ़ जिला के दुलमी प्रखंड में कार्यरत एजेंसी क्लासिक इंजीकाम कंपनी में हमला कर दर्जनभर वाहन में आग लगाने की घटना का अंजाम दिया गया. इसका कारण ये है कि रोड का काम गुणवत्तापूर्ण नहीं होने और वहां के लोकल मजदूरों को सही से मजदूरी नहीं देने और सारा काम मशीन से करवाने के चलते संगठन के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है.

 

Sanjeevani

शनिवार की देर रात दिया गया था घटना को अंजाम 

शनिवार की बीती देर रात रजरप्पा थाना क्षेत्र के दुमली के पास होन्हे में सड़क निर्माण में लगी कम्पनी क्लासिक इंजिकाम की साइट पर उग्रवादियों ने हमला कर दिया. उग्रवादियों ने फायरिंग करते हुए सड़क निर्माण में लगे चार हाइवा, तीन जेसीबी मशीन, दो मिक्सर और दो ग्राइंडर गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया.वहीं घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है.

इसे भी पढ़ेंः लातेहार में सीआरपीएफ और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

Related Articles

Back to top button