न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मोदी की चुनौती पर चिदंबरम का जवाबः एक नहीं 15 बार गैर गांधी बनें कांग्रेस अध्यक्ष

eidbanner
142

New Delhi: पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी-कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज है. वही पीएम मोदी के चैलेंज पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्तमंत्री चिदंबरम ने पलटवार करते हुए, प्रधानमंत्री को 15 नाम गिनवाये हैं, जो गांधी परिवार से नहीं होते हुए भी कांग्रेस के अध्यक्ष बने हैं.

इसे भी पढ़ेंःपीएम मोदी का कांग्रेस को चैलेंज, पार्टी में लोकतंत्र है तो परिवार से बाहर किसी व्यक्ति को बनाएं पार्टी अध्यक्ष

क्या कहा था प्रधानमंत्री ने

दरअसल, शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था, ‘कांग्रेस वाले अभी भी आंसू बहाते हैं कि चायवाला देश का प्रधानमंत्री कैसे बन गया. जब तक आप लोकतंत्र को नहीं समझोगे तो चायवाले को गाली देते रहोगे. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि नेहरू की वजह से चायवाला प्रधानमंत्री बना, तो एक बार 5 साल के लिए अपने परिवार के बिना किसी को पार्टी का अध्यक्ष बनाकर दिखा दो.’

इसे भी पढ़ेंःएक लाख करोड़ के ऑन गोईंग प्रोजेक्ट की रफ्तार धीमी, आपूर्तिकर्ताओं…

Related Posts

भारत से मिलकर काम करना चाहता है पाकिस्तान , इमरान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात

दक्षिण एशिया में शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए अपनी इच्छा दोहराते हुए इमरान ने कहा कि वे इन उद्देश्यों को आगे ले जाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिलकर काम करने के प्रति आशान्वित हैं.

चिदंबरम ने गिनवाये 15 नाम

प्रदानमंत्री मोदी की चुनौती का जवाब देते हुए पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने शनिवार को एक के बाद एक ट्वीट करते हुए वो 15 नाम गिनाए जो कांग्रेस अध्यक्ष बने और गांधी परिवार से बाहर के थे. चिदंबरम ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी की याददाश्त पर सवाल उठाते हुए कहा कि 1947 में आजादी के बाद से कांग्रेस में 15 ऐसे अध्यक्ष हुए जो गैर गांधी परिवार से थे.

इसे भी पढ़ेंःस्टेट बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन का होगा झारखंड तकनीकी विश्वविद्यालय में विलय

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: