ChaibasaDharm-JyotishJharkhand

Chakradharpur: मां भगवती मंदिर केरा संचालन समिति का हुआ पुनर्गठन, दीपक सिंहदेव बने अध्यक्ष

Chakradharpur: मां भगवती मंदिर केरा संचालन समिति की एक बैठक मंगलवार को इंद्रजीत सिंहदेव की अध्यक्षता में आयोजित गई. बैठक में सर्वसम्मति से पुरानी समिति को भंग कर मां भगवती केरा मंदिर संचालन समिति का पुनर्गठन किया गया. इसमें दीपक सिंहदेव को सर्वसम्‍मति से अध्यक्ष पद पर चुनाव किया गया. इसके बाद उपाध्यक्ष राजीव सिंहदेव, सचिव नव किशोर सिंहदेव, सह सचिव अतिश सिंहदेव और कोषाध्यक्ष शेषराज सिंहदेव को बनाया गया.

बता दें कि मंदिर समिति के निवर्तमान अध्यक्ष संग्राम सिंहदेव की लंबी बीमारी के कारण पूर्व समिति को निलंबित करते हुए 26 मार्च को एक समिति का गठन इंद्रजीत सिंहदेव की अध्यक्षता में किया गया था. अब तक उक्त समिति के द्वारा ही संचालन हो रहा था. जिसके बाद नई समिति का पूर्ण रूप से गठन किया गया. इसके साथ ही एक सलाहकार मंडली बनाई गई है जिसमें इंद्रजीत सिंहदेव, गौरीशंकर सिंहदेव, प्रदीप सिंहदेव, अनिल सिंहदेव, अशोक कुमार सिंहदेव को रखा गया. इसके अलावा विधि सलाहकार के रूप में अनूप सिंहदेव, पृथ्‍वीराज सिंहदेव, वीरकिशोर सिंहदेव शामिल हैं. एक ट्रेजरी टीम भी बनाई गयी है जिसमें जयकुमार सिंहदेव, ऋषिकेश सिंहदेव, वीरेन्द्र प्रताप सिंहदेव, सिद्धार्थ सिंहदेव, प्रवीर प्रताप सिंहदेव को रखा गया. केरा, जयपुर व बनालता के राज परिवार के अन्य सभी सदस्यों को कार्यकारिणी सदस्य के रूप में शामिल किया गया. मौके पर राज परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Big Breaking Jamshedpur: टाटा मोटर्स के प्लांट वन में मिला कर्मचारी का शव, मृतक को टाटा मोटर्स हॉस्पिटल लाया गया, कंपनी की सुरक्षा पर बड़ा सवाल

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button