Crime NewsNational

लॉकडाउन में पत्नी व बच्चे से मिलने के लिए चुरा ली बस, धराया, गया जेल

Thiruvananthapuram: लॉकडाउन में परिवार तक पहुंचने का जब कोई साधन नहीं मिला तो 30 साल के एक शख्स ने एक बस ही चुरा ली. लेकिन अफसोस मंजिल तक पहुंचने से पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसका प्लापन नाकाम हो गया. फिलहाल दिनूप नाम का यह शख्स जेल में है.

पुलिस के अनुसार, दिनूप ने शनिवार की रात को कोझीकोड़ में बस स्टैंड से प्राइवेट बस चुरा ली. लेकिन रविवार सुबह कुमारकोम क्षेत्र में वह पुलिस के हत्थेि चढ़ गया. बाद में उसे जुडिशल कस्टझडी में पुलिस को सौंप दिया गया.

इसे भी पढ़ें:अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर कोरोना का कहर, 18 प्रोफेसर सहित 40 लोगों की मौत

दिनूप ने पुलिस को बताया कि वह पथनमथिट्टा जिले के त‍रुवला में रह रही अपनी पत्नीि और बच्चेझ से मिलना चाहता था. लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह कोझीकोड़ से 270 किलोमीटर दूर तिरुवला नहीं पहुंच पा रहा था. उसे कुट्टियाडी पुलिस स्टेीशन के इलाके में एक प्राइवेट बस दिखाई दी जिसके आसपास कोई नहीं था.

दिनूप बस में घुस गया और किसी तरह उसे स्टाेर्ट कर लिया. बस में डीजल फुल था इसलिए वह अपनी मंजिल की ओर निकल पड़ा. रात में दो जगह उसे पुलिस ने रोका तो उसने बताया कि वह पथनमथिट्टा से प्रवासी मजदूरों को लेने जा रहा है. पुलिस ने उसकी बात पर भरोसा कर लिया.

इसे भी पढ़ें:विधवा से दुष्कर्म करते हुए ASI को लोगों ने पकड़ा, VIDEO बनाकर इंटरनेट पर किया वायरल

कोझीकोड़ से ओ वह मलप्पुहरम, त्रिशूर, एर्नाकुलम पार कर गया इसके बाद वह कोट्टायम जिले में पहुंचा. लेकिन जैसे ही वह टूरिस्टों के बीच मशहूर कुमारकोम में दाखिल हुआ पुलिस ने उसे पकड़ लिया. अधिकारियों ने बताया कि कुट्टियाडी से पुलिस आकर दिनूप और बस दोनों को ले गई है.

इसे भी पढ़ें:अस्पतालों के मनमाने रवैये पर अंकुश जरूरी

Related Articles

Back to top button